दिल्ली

delhi

'पंगा' से कंगना का फर्स्ट लुक और पोस्टर हुए आउट

By

Published : Dec 19, 2019, 6:09 PM IST

कंगना रनौत की आगामी स्पोर्टस ड्रामा 'पंगा' से उनका फर्स्ट लुक और दो पोस्टर जारी कर दिए गए हैं. कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालीं और साझा किया कि अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म में अभिनेत्री मां का किरदार निभाती नज़र आएंगी.

Panga posters out, Kangana first look from panga, kangana panga posters, Ashwiny Iyer Tiwari panga posters, Rangoli Chandel shared panga posters, पंगा कंगना फर्स्ट लुक, कंगना फर्स्ट लुक आउट, पंगा पोस्टर आउट, रंगोली चंदेल शेयर कंगना पंगा पोस्टर
Panga posters out

मुंबई: कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'पंगा' की पहली झलक गुरुवार को जारी की गई.

आखिरी बार 'जजमेंटल है क्या' में नजर आईं कंगना रनौत आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा में कबड्डी खिलाड़ी जया निगम की भूमिका निभा रही हैं.

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म में 32 वर्षीय अभिनेत्री एक मां की भूमिका निभाएंगी.

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने फिल्म से पहली झलक साझा की, जिसमें कंगना गुलाबी रंग का सूट पहने बालकनी से नीचे झांकती हुई नज़र आ रही हैं.

पोस्टर के साथ, रंगोली ने ट्वीट किया, 'कंगना के शुरूआती सफर में जब किसी एक्ट्रेस को मां के रोल के लिए अप्रोच किया जाता था तो वह काफी परेशान हो जाती थीं. हालांकि 'मणिकर्णिका' में एक मां का सफल किरदार निभाए जाने के बाद वह एक बार फिर मां के रोल में दिखेंगी. आज मेनस्ट्रीम की यह टॉप एक्ट्रेस अपने करियर के शिखर पर गर्व से मां का रोल निभा रही है. यह नया इंडिया है. #पंगा'#24जनवरी'

अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी 'पंगा' 24 जनवरी, 2020 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details