दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

दीपिका-रणबीर कपूर के रिश्‍ते पर रंगोली ने साधा निशाना

दीपिका ने अपने एक इंटरव्‍यू में फिल्‍मों में मेंटल हेल्‍थ से जुड़े विषय पर बात की. इस इंटरव्‍यू पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल कुछ ऐसी भड़की हैं कि दीपिका और एक्‍स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के रिश्‍ते को लेकर कह दी ये बात.

By

Published : Oct 11, 2019, 1:33 PM IST

Kangana Ranaut's Sister Rangoli Chandel Takes A Jibe At Deepika Padukone

मुंबई : एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अक्‍सर मेंटल हेल्‍थ और डिप्रेशन जैसे विषयों पर अपनी राय रखती रही हैं. हाल ही में भी उन्‍होंने अपने इंटरव्‍यू में इसी विषय पर खुलकर बात की. लेकिन दीपिका इस इंटरव्‍यू पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल कुछ ऐसी भड़की हैं कि दीपिका पादुकोण और उनके एक्‍स-बॉयफ्रेंड रहे रणबीर कपूर के रिश्‍ते पर ही कमेंट कर बैठी हैं.

दीपिका ने अपने मेंटल हेल्‍थ से जुड़े इस इंटरव्‍यू में कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्‍म 'जजमेंटल है क्‍या' का जिक्र किया और इसी के बाद रंगोली ने दीपिका पर एक के बाद एक ट्वीट कर तीखे कमेंट्स की बौछार कर दी.

आज वर्ल्‍ड मेंटल हेल्‍थ डे है और एक दिन पहले ही अपने एक इंटरव्‍यू में दीपिका से फिल्‍मों में मेंटल हेल्‍थ जैसे विषय पर बात की गई. इस सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा, 'भारत में, अब भी हम ऐसे स्‍तर पर हैं जहां मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य और उससे जुड़ी समस्‍या पर हमारी समझ और जागरूकता कम है.'

उन्‍होंने आगे कहा, 'हमें और भी ध्‍यान रखने की जरूरत है जब हम 'मेंटल है क्‍या' नाम की फिल्‍म या ऐसा कोई पोस्‍टर रिलीज करते हैं. हमें इसके प्रति और भी संवेदनशील होने की जरूरत है.' रंगोली ने दीपिका के इस कमेंट पर टिप्‍पणी करते हुए ट्वीट किया, 'हा हा हा, एक महिला जो दूसरे आदमी के साथ रिश्‍ता बना कर रखती है और ऑन रिकॉर्ड आकर कहती है कि मुझे अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड के बॉक्‍सर अब भी पसंद हैं.. बॉलीवुड के लिए ये क्‍लास है. मतलब इग्लिश में कच्‍छे को बॉक्‍सर बोलो तो क्‍लासी है..'

रंगोली यहीं नहीं रुकीं. उन्‍होंने आगे बढ़ते हुए अगले ट्वीट में लिखा, 'और कंगना ने मेंटल इलनेस पर एक शानदार फिल्‍म बनाई है मगर उससे भी समस्‍या है.. वाह! अच्‍छा है तुम लोगों जैसे क्‍लासी नहीं हैं. कंगना को अब भी लगता है कि हमें 'मेंटल' शब्‍द का सामान्‍यीकरण करना चाहिए.

दीपिका पादुकोण 'लिव लाफ लव' नाम की एक संस्‍था चलाती हैं, जो मेंटल हेल्‍थ पर काम करती है. दीपिका खुद के डिप्रेशन में रहने की बात का खुलासा कर चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details