दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

जयललिता की बॉयोपिक में होगा खास गाना, तैयारियों में जुटीं कंगना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका निभाती नज़र आएंगी. जिसमें एक ग्रैंड सॉन्ग की शूटिंग के लिए वह नियमित रूप से रिहर्सल कर रही हैं.

By

Published : Sep 3, 2019, 5:41 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 7:43 AM IST

Courtesy: Instagram

मुंबई: अपने बेबाक एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत वर्तमान में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक के लिए अपनी भूमिका की तैयारी में व्यस्त हैं. फिल्म का हिंदी में नाम 'जया' और तमिल में 'थलाईवी' है. 'जजमेंटल है क्या' अभिनेत्री को भरतनाट्यम की कक्षाएं नियमित रूप से लेते हुए देखा गया है. क्योंकि वह जल्द ही 100 से अधिक बैकग्राउंड डांसर के साथ फिल्म के लिए एक ग्रैंड सॉन्ग की शूटिंग करेंगी. जिसकी कोरियोग्राफी दक्षिण भारतीय कोरियोग्राफर गायत्री रघुराम करेंगे.

ट्रैक के सेट होने की अवधि के अनुसार, इस सॉन्ग में एक अलग रेट्रो वाइब होगा. उनके मेहनती रिहर्सल के बाद, ऐसा लगता है कि कंगना यह सॉन्ग देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म को एएल विजय द्वारा अभिनीत किया जा रहा है और इसके राइटर 'बाहुबली' और 'मणिकर्णिका' के लेखक के.वी. विजयेंद्र प्रसाद और 'द डर्टी पिक्चर' और 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' के लेखक रजत अरोड़ा हैं.

32 वर्षीय अभिनेत्री अगली बार 'पंगा' में दिखाई देंगी, जिसका निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है. जयललिता ने 14 साल तक तमिलनाडु की मुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया और राजनीति में प्रवेश करने से पहले एक अभिनेत्री थीं.

Last Updated : Sep 29, 2019, 7:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details