दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 22, 2020, 1:34 PM IST

Updated : Sep 22, 2020, 2:58 PM IST

ETV Bharat / sitara

ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम आने पर कंगना ने कसा तंज

दीपिका पादुकोण का नाम कथित बॉलीवुड ड्रग मामले में आने के तुरंत बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक ट्वीट करते हुए उन पर तंज कसा. अपने ट्वीट में कंगना ने दीपिका के डिप्रेशन विरोधी अभियानों के कैचवर्ड का उपयोग करते हुए व्यंग्यात्मक कटाक्ष किया है.

Kangana Ranaut takes sly dig at Deepika Padukone over alleged drug link
ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम आने पर कंगना ने कसा तंज

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग लिंक में सामने आने पर कंगना रनौत ने उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि डिप्रेशन, ड्रग का सेवन करने का ही परिणाम है.

कंगना ने हैशटैग में उनके नाम का इस्तेमाल करते हुए दीपिका पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया, "रिपीट आफ्टर मी, कि ड्रिपेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग का परिणाम है. तथाकथित उच्च समाज के रईस स्टार बच्चे जो क्लासी होने और अच्छी परवरिश मिलने का दावा करते हैं, वे अपने मैनेजर से पूछते हैं कि माल है क्या?"

.

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के ठीक एक दिन बाद 15 जून को दीपिका ने अपने सत्यापित ट्विटर अकांउट से ट्वीट किया था, "रिपीट आफ्टर मी कि डिप्रेशन एक बीमारी है."

इसके बाद 16 जून को एक अन्य ट्वीट में अभिनेत्री ने लिखा, "डिप्रेशन मानसिक बीमारी का एक रूप है."

अपने ट्वीट में कंगना ने दीपिका के डिप्रेशन विरोधी अभियानों के कैचवर्ड का उपयोग करते हुए दीपिका पर व्यंग्यात्मक कटाक्ष किया है.

पढ़ें : सुशांत मामला : एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को किया तलब

दीपिका पर कंगना का यह तंज एक लीडिंग चैनल द्वारा एक व्हाट्सएप चैट का खुलासा करने के बाद आया है, जिसमें चैनल ने दावा किया है कि यह बातचीत दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच की है, जो कथित तौर पर क्वॉन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी की कर्मचारी हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)

Last Updated : Sep 22, 2020, 2:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details