दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कंगना रनौत की इस आदत से बेखबर होंगे आप!

अक्सर कंट्रोवर्सी में फंसी कंगना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं रहती हैं लेकिन इस बार कंगना रनौत अपनी बचपन की आदत की वजह से सोशल मीडिया पर प्रचलित हो रही हैं, जानिए क्या थी उनकी अजीब आदत...

By

Published : Oct 3, 2019, 2:04 PM IST

kangana

मुंबईः हम सब की कुछ न कुछ अजीब हरकतें होतीं हैं जिसके पास हमारे आस-पास के लोग खासकर दोस्त और परिवारवाले शर्मिंदा हो जाते हैं, लेकिन दरअसल वह क्यूट हरकतें होती हैं जो आप अपने भोलेपन में करते हैं, लेकिन क्या आप बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की कुछ आदतों के बारे में जानते हैं..


कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी बहन अभिनेत्री कंगना रनौत की बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कंगना की एक अजीब आदत का खुलासा हुआ है.

अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो शेयर करते हुए खुलासा किया कि कंगना बचपन में अंगूठा चूसती थीं.

रंगोली ने फोटो के साथ लिखा, 'ट्विटर पर सीरियस बातों से अब बस, चलो आपको कंगना का एक राज बताती हूं. जब वह छोटी थी तो अंगूठा चूसती थी, वह बड़ी हुई लेकिन अपनी आदत नहीं छोड़ी, पिताजी को अहसास हुआ कि उसकी इस आदत से उसके बाएं अगूठे का सही से विकास नहीं हो रहा है तो वह उसे डॉक्टर के पास ले गए...'

पढ़ें- कंगना और ऋतिक के बीच तकरार जारी, अभिनेत्री चाहती हैं ऋतिक मांगे माफी!

रंगोली ने अपने पोस्ट में आगे बताया कि किस तरह परिवार वालों ने अंगूठे पर मिर्ची का लेप लगाकर और हर तरीके से कंगना के अंगूठा चूसने की आदत को छुड़वाया. और आखिरकार तमाम कोशिशों के बाद अभिनेत्री ने 13 साल की उम्र में खुद-ब-खुद अगूंठा चूसना बंद किया.
रंगोली ने आगे बताया कि कंगना कभी बच्चों के साथ नहीं खेलती थी बल्कि सोने और अंगूठा चूसने के लिए खाली जगह की तलाश करती थी.
अभिनेत्री के काम की बात करें तो कंगना फिलहाल अपनी अपकमिंग बायोपिक 'थलाईवी'(तमिल) या 'जया'(हिंदी) की तैयारियों में जुटी हुई हैं. अभिनेत्री फिल्म में स्वर्गीय एक्टर टर्न्ड पॉलिटिशन जे जयललिता का रोल निभाने जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details