दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'सीता' बनने के लिए कंगना रनौत ने ली 32 करोड़ रुपये फीस!, तोड़े ये सारे रिकॉर्ड

कंगना को फिल्म के लिए 32 करोड़ रुपये फीस दी जाएगी. अगर ऐसा हुआ तो कंगना बॉलीवुड की सबसे महंगी और सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन जाएंगी. बता दें, इस खबर पर कंगना और फिल्ममेकर्स का कोई बयान और कोई पुष्टि नहीं की गई है. इन खबरों को भी हवा-हवाई ही माना जा रहा है.

By

Published : Sep 20, 2021, 3:40 PM IST

Updated : Sep 20, 2021, 7:09 PM IST

कंगना रनौत
कंगना रनौत

हैदराबाद :कंगना रनौत फिल्म 'थलाइवी' के हिट होने के बाद फिल्म 'द इन्कॉरनेशन: सीता' को लेकर चर्चा में हैं. इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि कंगना रनौत फिल्म में सीता का किरदार निभाने जा रही हैं. इस फिल्म को लेकर पहले करीना कपूर पर अफवाह फैल रही थी. बताया जा रहा था कि करीना ने फिल्म में सीता के रोल के लिए 12 करोड़ की मां की थी, जिसके बाद रोल कंगना को दे दिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब कंगना को इस फिल्म के लिए भारी-भरकम फीस दी जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना को फिल्म के लिए 32 करोड़ रुपये फीस दी जाएगी. अगर ऐसा हुआ तो कंगना बॉलीवुड की सबसे महंगी और सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन जाएंगी. बता दें, इस खबर पर कंगना और फिल्ममेकर्स का कोई बयान और कोई पुष्टि नहीं की गई है. इन खबरों को भी हवा-हवाई ही माना जा रहा है.

वहीं, केआरके ने इस संदर्भ में एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें कंगना के फिल्म के लिए भारी भरकम फीस लेने की बात को गलत बताया जा रहा है.

इससे पहले अफवाह थी कि फिल्म में करीना कपूर खान को सीता का रोल ऑफर किया गया था. बताया जा रहा था कि फिल्म के लिए करीना ने 12 करोड़ रुपये की मांग की थी, लेकिन फिल्म के गीतकार मनोज मुंतशिर ने अपने एक बयान में कहा था कि फिल्म में सीता के किरदार के लिए कभी भी करीना कपूर से कोई बात नहीं की गई.

वहीं, मनोज ने कहा था कि सीता के किरदार के लिए उनकी पहली पसंद कंगना रनौत ही रही हैं. मनोज ने कहा कि उन्हें कंगना के अभिनय में दम लगता है और वह सीता के किरदार के लिए उनकी फिल्म में फिट बैठती हैं.

बता दें, फिल्म 'द-इन्कॉरनेशन-सीता' को अलौकिक देसाई डायरेक्ट करने जा रहे हैं. फिल्म को फिल्म 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली के पिता केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखा है.

ये भी पढ़ें : मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर का छलका दर्द, बोलीं- सब खो चुकी हूं

Last Updated : Sep 20, 2021, 7:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details