दिल्ली

delhi

निर्भया केस : इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं कंगना, सुनाई खरी-खोटी

By

Published : Jan 23, 2020, 12:47 PM IST

Updated : Feb 18, 2020, 2:42 AM IST

कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी फिल्म 'पंगा' की प्रमोशन के दौरान कहा कि इंदिरा जय सिंह को निर्भया के दोषियों के साथ 4-5 दिन जेल में रखना चाहिए. इंदिरा ने निर्भया की मां से अपील की थी कि वे दोषियों को माफ कर दें.

ETVbharat
निर्भया दोषियों के लिए इंदिरा जयसिंह ने की माफी की गुजारिश, कंगना ने सुनाई खरी-खोटी

मुंबई : अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर साबित कर दिया कि बड़ी स्टार होने के साथ-साथ वह बहुत बड़ा दिल भी रखती हैं. उन्होंने निर्भया के दोषियों को लेकर इंदिरा जयसिंह के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

प्रेस वार्ता में कंगना ने बिना टाइम लिए जयसिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, 'उस महिला को उन दोषियों के साथ 4-5 दिन जेल में रखना चाहिए. इन्हें पता चलना चाहिए कि कैसा लगता है. ऐसी औरतों की कोख से ऐसे वहशी दरिंदे पैदा होते हैं. सिर्फ वहीं लोग इन पर दया कर सकते हैं.'

अभिनेत्री ने आगे कहा कि जो व्यक्ति रेप जैसे घिनोने क्राइम को करने में सक्षम है उसे तो नाबालिग समझा ही नहीं जाना चाहिए और उन्हें तो सबके सामने लटकाना चाहिए ताकि लोगों को पता चले कि रेप क्या होता है और लोगों को समझ में आए कि इसकी सजा क्या होती है.

जयसिंह ने निर्भया की मां से इस घिनौने रेप कांड में मौत की सजा पाए चारों दोषियों को माफ करने की गुजारिश की थी. अपनी बेटी के लिए पिछले 7 साल से इंसाफ की लड़ाई लड़ रहीं निर्भया की मां ने कहा था, 'अगर भगवान भी मुझे कहे, तब भी मैं उन्हें माफ नहीं करूंगी.'

पढ़ें- शबाना आजमी की हालत स्थिर, गहन देखरेख में इलाज जारी

कंगना की आगामी स्पोर्ट्स- ड्रामा फिल्म 'पंगा' के प्रमोशनल इवेंट में अभिनेत्री से जयसिंह के कंट्रोवर्शियल ट्वीट पर अपना विचार साझा करने के लिए कहा गया.

जयसिंह ने निर्भया की मां से अपील करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का उदाहरण दिया था कि कैसे उन्होंने अपने पति और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या में दोषी पाए गए नलिनी मुरूगन पर दया दिखाई और उस बात को भूलकर आगे बढ़ गईं.

बात करें 'पंगा' की तो, अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म में नीना गुप्ता, ऋचा चड्ढा और जस्सी गिल भी अहम रोल्स में हैं.

निर्भया दोषियों के लिए इंदिरा जयसिंह ने की माफी की गुजारिश, कंगना ने सुनाई खरी-खोटी

फिल्म 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी कबड्डी चैंपियन जया निगम के इर्द-गिर्द घूमती है जिसका किरदार कंगना ने निभाया है, जो अपनी शादी और मां बनने के बाद खेल में वापसी करती हैं.

Last Updated : Feb 18, 2020, 2:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details