दिल्ली

delhi

कंगना पर फ्लैटों को जोड़ने का आरोप, हाई कोर्ट में लड़ेंगी लड़ाई

By

Published : Jan 2, 2021, 3:36 PM IST

कंगना रनौत पर बृहन्मुंबई नगर निगम द्वारा 3 फ्लैटों को मिलाकर एक फ्लैट बनाने का आरोप लगाया गया है. अभिनेत्री ने ट्वीट कर इस खबर का खंडन किया है. उनका कहना है कि बीएमसी उन्हें परेशान कर रही है.

Kangana on charges of merging flats: Will fight in higher court
कंगना पर फ्लैटों को जोड़ने का आरोप, हाई कोर्ट में लड़ेंगी लड़ाई

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को उस खबर का खंडन करते हुए ट्वीट किया जिसमें कहा गया है कि उन्होंने 3 फ्लैटों को मिलाकर एक फ्लैट कर दिया है.

बता दें कि फ्लैट शहर के खार इलाके में 16 मंजिला- इमारत की पांचवीं मंजिल पर है. अभिनेत्री ने ट्वीट में दावा किया कि भवन का निर्माण इस तरह से किया गया है कि प्रत्येक मंजिल पर एक अपार्टमेंट है और यह खरीदने के समय ऐसा ही था, बल्कि अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) उन्हें परेशान कर रही है. साथ ही उन्होंने शिवसेना सरकार पर कटाक्ष भी किया.

कंगना ने ट्वीट किया, 'महाविनाशकारी सरकार का नकली प्रचार कि मैंने फ्लैट जोड़े हैं, जबकि मैंने ऐसा नहीं किया है पूरी इमारत इसी तरह से बनाई गई है. हर मंजिल पर एक अपार्टमेंट है और इसे मैंने ऐसे ही खरीदा था. पूरी बिल्डिंग में बीएमसी केवल मुझे परेशान कर रहा है. मैं हाई कोर्ट में केस लड़ूंगी.'

पढ़ें : मोहनलाल ने दृश्यम 2 का टीजर किया लॉन्च, ओटीटी पर होगी रिलीज

बता दें कि पिछले साल सितंबर में बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बांद्रा स्थित कंगना के कार्यालय के कुछ हिस्सों को तोड़ दिया था. 9 सितंबर को बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश के बाद तोड़-फोड़ बीच में रोक दी गई थी.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details