दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'तेजस' की शूटिंग के लिए जैसलमेर रवाना हुईं कंगना

कंगना रनौत अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए जैसलमेर के लिए रवाना हो गई हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह प्रार्थना करते हुए दिखाई दे रही हैं.

By

Published : Mar 26, 2021, 3:03 PM IST

Kangana heads to Jaisalmer for 'Tejas' shoot
'तेजस' की शूटिंग के लिए जैसलमेर रवाना हुईं कंगना

मुंबई :अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए जैसलमेर के लिए रवाना हो गई हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है.

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह प्रार्थना करते हुए दिखाई दे रही हैं. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'हर जगह कोविड -19 के मामलों में वृद्धि देख कर व्यथित हूं और सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रही हूं.'

पढ़ें : कंगना रनौत स्टारर 'थलाइवी' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

बता दें कि 23 मार्च को अपने जन्मदिन के मौके पर कंगना ने मुंबई और चेन्नई में अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर लॉन्च किया. वहीं पिछले हफ्ते ही उन्हें 'मणिकर्णिका' और 'पंगा' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है.

पढ़ें : राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद कंगना ने सभी को दिया धन्यवाद

'तेजस' फिल्म के निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा हैं. राजस्थान में फिल्म की शूटिंग से पहले इसकी दिल्ली में शूटिंग हुई थी, जिसकी फोटो भी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details