दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कंगना ने ऋतिक की सुपर 30' की रिलीज डेट वाले नोट पर कही ये बात!...

ऋतिक रोशन ने सुपर 30 की रिलीजिंग डेट चेंज करने का फैसला लिया है. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट के जरिए दी. ऋतिक के इसी ट्वीट पर कंगना ने मेसेज करते हुए कहा कि अभिनेता ये सब सहानुभूति पाने के लिए कर रहे हैं. साथ ही मधु मेंनताना और एकता कपूर ने फिल्‍म की रिलीज डेट शिफ्ट करने और 'मेंटल है क्‍या' त‍य डेट पर 26 जुलाई को रिलीज करने का फैसला लिया था.

By

Published : May 10, 2019, 12:53 PM IST

Updated : May 10, 2019, 3:30 PM IST

Kangana Calls Hrithik Super 30 Date Announcement A 'Sob Story'

मुंबई : अभिनेता ऋतिक रोशन ने सुपर 30 की रिलीजिंग डेट चेंज करने का फैसला लिया है. हालांकि कंगना की फिल्म उसी दिन रिलीज होगी. इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है. हाल ही में ऋतिक रोशन ने फिल्‍म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की जानकारी के साथ ही एक नोट भी शेयर किया था.

ऋतिक ने नोट में लिखा कि वह अपनी फिल्‍म को किसी भी तरह के मीडिया सर्कस से प्रभावित नहीं करना चाहते. दरअसल, ऋतिक ने ये जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर दी. इसके साथ ऋतिक ने लिखा कि ऐसा करने के पीछे मेंटल टॉर्चर से भी बचना है. इसके बाद ऋतिक के इसी ट्वीट पर कंगना ने मेसेज किया.
ऋतिक की 'सुपर 30' की रिलीज डेट के शिफ्ट होने वाले ट्वीट पर मेसेज कर कंगना ने कहा कि वह यह सबकुछ सहानुभूति लेने के लिए कर रहे हैं. कंगना ने यह भी लिखा कि फिल्‍म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाए जाने के बारे में मधु मेंनताना और एकता कपूर ने यह निर्णय लिया था कि ऋतिक की फिल्‍म की रिलीज डेट शिफ्ट होगी बल्कि उनकी फिल्‍म 'मेंटल है क्‍या' त‍य डेट पर 26 जुलाई को रिलीज होगी.
Last Updated : May 10, 2019, 3:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details