दिल्ली

delhi

कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' की रिलीज डेट का इस दिन होगा एलान

By

Published : Mar 3, 2022, 3:28 PM IST

कमल हासन की एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'विक्रम' रिलीज की तारीख की आधिकारिक घोषणा इस दिन की जाएगी.

Kamal
कमल हासन

चेन्नई :निर्देशक लोकेश कनगराज की बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर 'विक्रम' की रिलीज की तारीख की आधिकारिक घोषणा 14 मार्च को की जाएगी. कमल हासन और आर. महेंद्रन द्वारा निर्मित, फिल्म, से लोगों को काफी उम्मीदें है.

फिल्म की मुख्य शूटिंग अगस्त 2021 में लॉकडाउन प्रतिबंधों और एक नए व्रिएंट के बीच हुई थी. क्रू ने सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अथक परिश्रम किया और आखिरकार फिल्म की शूटिंग पूरी करने में सफल रहे.

फिल्म की शूटिंग पूरी होने के साथ, इस फिल्म का निर्माण करने वाले प्रोडक्शन हाउस राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने कहा है कि फिल्म की रिलीज की तारीख 14 मार्च को घोषित की जाएगी.

फिल्म में नारायण, चेंबन विनोद, कालिदास जयराम और गायत्री भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह वर्ष की सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है.

बता दें, कमल हासन की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'विक्रम' के फर्स्ट लुक को रिलीज होने के 24 घंटों से भी कम समय में एक करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका था.

वीडियो में फिल्म का एक रोमांचक एक्शन सीक्वेंस दिखाया गया है, जिसमें कमल हासन एक जेल के अंदर गोलियों से खुद का बचाव करने के लिए धातु की ढाल का उपयोग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details