दिल्ली

delhi

'इंडियन 2' के सेट पर हादसे में तीन लोगों की मौत, कमल हासन ने जताया दुख

By

Published : Feb 20, 2020, 9:33 AM IST

Updated : Mar 1, 2020, 10:22 PM IST

कमल हासन ने उनकी आगामी फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर हुए हादसे में तीन लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया और कहा कि जितनी दुर्घटनाओें का उन्होंने सामना किया है, उसमें यह सबसे निर्दयी थी. उनके अनुसार खुद के दुख से ज्यादा मरने वालों के परिवार का दुख बड़ा है.

ETVbharat
'इंडियन 2' सेट पर हादसे में तीन लोगों की मौत, कमल हासन ने जताया दुख

चेन्नईः अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने अपनी आने वाली फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर हुई दुर्घटना में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया है.

हासन ने ट्वीट किया, 'मैंने कई एक्सीडेंट देखे हैं, लेकिन यह सबसे भयानक था. मैंने तीन दोस्त खोए. मेरे दुख से ज्यादा उनके परिवार को झेलना पड़ रहा है. दिल से सहानुभूति.'

बता दें, फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर क्रेन गिरने से तीन लोगों का निधन हुआ और 9 लोगों को चोटें लगी हैं. यह घटना बुधवार की रात चेन्नई के करीब फिल्म शूटिंग के दौरान हुई.

अभिनेता ने कहा, 'मुझे उनका दुख पता है.'

पढ़ें- कमल हासन की 'इंडियन 2' के सेट पर हुई दुर्घटना में 3 की मौत, 9 घायल

कमल हासन अपनी टीम के घायल लोगों से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे और कहा कि उन्हें प्राथमिक इलाज दिया गया है और आगे का इलाज चल रहा है उम्मीद है कि वे जल्दी ठीक हो जाएंगे.

इस भयावह हादसे में निर्देशक शंकर के पर्सनल असिस्टेंट मधु, असिस्टेंट डायरेक्टर कृष्णा और स्टाफ के एक व्यक्ति चंद्रन ने अपनी जान गवाई है. अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

'इंडियन 2' सेट पर हादसे में तीन लोगों की मौत, कमल हासन ने जताया दुख

कमल हासन की 'इंडियन 2' को एस. शकंर निर्देशित कर रहे हैं और आगामी फिल्म हिट फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है. 'इंडियन' में भी कमल हासन लीड रोल में थे.

Last Updated : Mar 1, 2020, 10:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details