दिल्ली

delhi

काजोल हुईं कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट कर बताया किसे कर रहीं सबसे ज्यादा याद

By

Published : Jan 30, 2022, 11:47 AM IST

Updated : Jan 30, 2022, 12:02 PM IST

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल को हुआ कोरोना. सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि इन दिनों सबसे ज्यादा वह किसे मिस कर रही हैं.

kajol
काजोल

हैदराबाद :जानलेवा कोरोना वायरस का कहर छंटने का नाम ही नहीं ले रहा है. कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. बॉलीवुड में कई कलाकार कोरोना संक्रमित हैं और अब हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस काजोल के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है. इस खबर से काजोल के फैंस और कई बॉलीवुड सेलेब्स को बड़ा धक्का लगा है और वह सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

काजोल पोस्ट

बेटी न्यासा को मिस कर रहीं काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रविवार को एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में काजोल ने बेटी न्यासा की तस्वीर अटैच की है. पोस्ट शेयर कर काजोल ने लिखा है, मुझे कोरोना हो गया है और मैं नहीं चाहती कि कोई मेरी रूडोल्फ नाक देखे, इसलिए दुनिया की सबसे प्यारी मुस्कान (न्यासा की हंसी) को देखते हैं, न्यासा देवगन मिस यू लॉट'.

वहीं, काजोल के फैंस उन्हें उन्हें हिम्मत दे रहे हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी उनकी बेटी की तारीफ कर काजोल के लिए दुआएं की हैं.

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म त्रिभंग में दिखी थीं. फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

Last Updated : Jan 30, 2022, 12:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details