दिल्ली

delhi

काजोल ने सोशल मीडिया पर दी क्रिसमस की बधाई

By

Published : Dec 24, 2020, 7:44 PM IST

Updated : Dec 25, 2020, 2:16 PM IST

अभिनेत्री काजोल ने अपने फैन्स को क्रिसमस की बधाई दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर खूबसूरती से सजाए गए एक क्रिसमस ट्री की तस्वीर साझा की है. साथ ही में अपने परिवार की भी एक तस्वीर साझा की है.

Kajol shares Christmas wish on social media
काजोल ने सोशल मीडिया पर दी क्रिसमस की बधाई

मुंबई :बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स को क्रिसमस की बधाई दी. अपने ट्विटर अकांउट पर काजोल ने लिखा, 'किसी ने मुझसे कहा कि दुनिया को संचालित करने के हमारे तौर-तरीके बदल रहे हैं और यह सिर्फ इसे बेहतर बनाने के लिए ही किया जा रहा है. हालांकि, इस बीच हमें एक दुविधापूर्ण माहौल के साथ सामंजस्य बिठाना पड़ा है, लेकिन उम्मीद यही है कि आने वाला कल बेहतर हो और यह दुनिया भी. इस क्रिसमस के लिए यही मेरा विश है.'

काजोल ने इसके साथ अपने परिवार की एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें उनके पति अजय देवगन, मां तनुजा, बेटा युग और बेटी न्यासा परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं.

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर खूबसूरती से सजाए गए एक क्रिसमस ट्री की भी तस्वीर साझा की है और अपने प्रशंसकों को क्रिसमस की बधाई दी है.

पढ़ें : सोनम ने पिता अनिल के जन्मदिन पर कहा- आप सबसे सकारात्मक व्यक्ति

आने वाले समय में काजोल 'त्रिभंगा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद अगले साल जनवरी में है. यह फिल्म रेणुका शहाणे द्वारा निर्देशित है, जिसमें तन्वी आजमी और मिथिला पालकर भी हैं.

(इनपुट - आईएएनएस)

Last Updated : Dec 25, 2020, 2:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details