दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

The Big Picture : फिर शूट हुई 'कुछ-कुछ होता है', रणवीर-काजोल की जोड़ी ने मचाया धमाल

रणवीर सिंह के शो 'द बिग पिक्चर' में शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म कुछ-कुछ होता है का हिट सीन दोबारा देखने को मिला. इस बात काजोल ने शाहरुख नहीं, बल्कि रणवीर सिंह के साथ पंगा लिया.

By

Published : Jan 9, 2022, 12:41 PM IST

The Big Picture
द बिग पिक्चर

हैदराबाद :रणवीर सिंह के शो 'द बिग पिक्चर' में फिल्म मेकर करण और काजोल ने भी एंट्री कर ली है. शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है. इस एपिसोड में करण जौहर और काजोल अपने-अपने अंदाज में एंट्री करते नजर आए. इस हफ्ते यह एपिसोड ऑन एयर हो रहा है.

प्रोमो वीडियो में देखा जा रहा है कि रणवीर सिंह फिल्म मेकर करण जौहर और काजोल का शो में गर्मजोशी से स्वागत कर रहे हैं और बैकग्राउंड में करण जौहर की निर्देशित फिल्मों के गाने बज रहे हैं. रणवीर सिंह ने करण और काजोल को पद्मश्री कहकर संबोधित किया है. सेट पर आते है करण-काजोल और रणवीर के बीच जमकर मस्ती हुई.

इसके बाद करण जौहर ने शो के सेट पर फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' में शाहरुख और काजोल के बीच हुए हिट बॉस्केट बॉल सीन को फिल्माया. वहीं, इसके बाद काजोल का फिल्म 'कभी खुशी-कभी गम' का टायर पंचर वाला डायलॉग सुनने को मिला. यह सीन करण और काजोल के बीच हुआ. इसके बाद फिल्म का हिट सॉन्ग 'बोले चूड़िया' पर तीनों में मिलकर डांस किया.

बता दें, हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म '83' रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई. रणवीर की अपकमिंग फिल्में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'सर्कस' और 'जयेशभाई जोरदार' है. वहीं, करण जौहर ने फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कोरोना के चलते पोस्टपोन कर दी है.

ये भी पढे़ं : The Big Picture : जब बेटी सोनाक्षी सिन्हा को खोने से डर रहे थे शत्रुघ्न सिन्हा, खुद बताया पूरा किस्सा

ABOUT THE AUTHOR

...view details