दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'बाजीगर' को पूरे हुए 26 साल, बूमरैंग बना कजोल ने कह दी ये बात

1993 में आई फिल्म 'बाजीगर' को रिलीज हुए आज 26 साल पूरे हो चुके हैं. वहीं, अभिनेत्री कजोल ने इंस्टाग्राम पर एक बुमेरांग वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "ऊप्स! काली आंखें तो अभी भी नहीं है....#बाजीगरके26साल."

By

Published : Nov 12, 2019, 5:40 PM IST

Updated : Nov 12, 2019, 5:50 PM IST

Baazigar

मुंबई:बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में शुमार शाहरुख खान और काजोल के रोमांस के चर्चे हर एक फैन की जुबां पर रहता है. इनके हर एक अदा की दुनिया आज भी दिवानी है. इस रोमांटिक जोड़ी की पहली फिल्म 'बाजीगर' थी, जिसे रिलीज हुए आज 26 साल पूरे हो चुके हैं.

फिल्म की अभिनेत्री कजोल ने आज इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया, जिसमें वह चेहरे पर हाथों को रखकर आंख मारती नजर आ रही है. वहीं, वीडियो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "ऊप्स! काली आंखें तो अभी भी नहीं है....#बाजीगरके26साल."


  • फिल्म से जुड़ी ये दिलचस्प बातें...



आपको बता दें कि, साल 1993 में दिवाली के मौके पर रिलीज हुई अब्बास-मस्तान की फिल्म 'बाजीगर' उस दौर में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म में शाहरुख विलेन के किरदार में थे और उनके साथ काजोल और शिल्पा शेट्टी भी थीं.

आज भी इस फिल्म को इसके संवाद "हारकर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं" और इसके गानों के लिए याद किया जाता है.

'बाजीगर' वह पहली सुपरहिट फिल्म है, जिसमें शाहरुख और काजोल ने पहली बार एक-दूसरे के साथ काम किया था और यही वह फिल्म है जिससे शिल्पा शेट्टी ने अपना डेब्यू किया था.

यह फिल्म काफी हद तक साल 1991 में आई थ्रिलर फिल्म 'ए किस बिफोर डाइंग' पर आधारित है. फिल्म में राखी और जॉनी लीवर भी मुख्य किरदारों में थे.

Last Updated : Nov 12, 2019, 5:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details