दिल्ली

delhi

'काचा बादाम' फेम सिंगर भुबन बड्याकर सड़क हादसे में घायल, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Mar 1, 2022, 9:52 AM IST

Updated : Mar 1, 2022, 10:02 AM IST

काचा बादाम फेम सिंगर भूबन बड्याकर एक सड़क हादसे में घायल हो गये हैं. उनके सीने में गहरी चोट लगी है. हादसे के बाद भुबन बड्याकर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

Kacha Badam
काचा बादाम

हैदराबाद : 'काचा बादाम' सॉन्ग गाकर रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बने भुबन बड्याकर के फैंस के लिए बुरी खबर आई है. भुबन बड्याकर एक सड़क हादसे में घायल हो गये हैं. उनके सीने में गहरी चोट लगी है. हादसे के बाद भुबन बड्याकर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि भूबन ने फेमस होने के बाद एक सेकेंड हैंड कार खरीदी थी. वह कार चलाना सीख रहे थे और इस दौरान वह गंभीर सड़क हादसे का शिकार हो गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे में उन्हें कई जगह चोटें आई हैं. भुबन बड्याकर को पश्चिम बंगाल के बीरभूम स्थित सरे सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस खबर के आने के बाद सिंगर के फैन्स उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं

रातों-रात मिली थी शोहरत

भुबन बड्याकर का सॉन्ग 'काचा बादाम' गाकर रातों-रात शोहरत हासिल की थी. आज भी लोगों पर से इस गाने का भूत नहीं उतरा है. इस कड़ी में आम लोगों से लेकर सेलेब्स भी जमकर इस गाने पर थिरकते नजर आए. 'काचा बादाम' का जब रीमिक्स सॉन्ग बनाया गया था, तो इसे झट से 50 मिलियन व्यूज मिल थे.

भुबन बड्याकर का ठिकाना

बता दें, भुबन बड्याकर पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के लक्ष्मीनारायणपुर पंचायत के कुरलजुरी गांव के दुबराजपुर प्रखंड के हैं. वह छोटे-छोटे ट्रिंकेट और टूटे घरेलू सामानों के बदले काचा बादाम (मूंगफली) बेचते थे. बता दें, भुबन बड्याकर तीन बच्चों के पिता हैं.

वह 'काचा बादाम' सॉन्ग गाकर मूंगफली बेचते थे, लोगों के कानों तक जब उनका यह सॉन्ग पहुंचा तो उन्हें लेकर एक सॉन्ग 'काचा बादाम' बनाया गया. बता दें, वह मूंगफली बेचने के लिए दूर-दराज के गांवों में साइकिल से जाते थे. वह रोजाना 3-4 किलो मूंगफली बेचकर 200-250 रुपये कमाते थे. हालांकि, 'कच्चा बादाम' को मिली इतनी सक्सेस के बाद वह मूंगफली बेचने के काम को जारी रखने के मूड में नहीं हैं.

ये भी पढे़ं :'काचा बादाम' पर कपिल शर्मा के 'वकील' ने मटकाई कमर, लोटपोट हुए फैंस

ये भी पढे़ं : 'पुष्पा' अल्लू अर्जुन पर छाया 'काचा बादाम' का खुमार, बेटी को डांस करा शेयर किया वीडियो

Last Updated : Mar 1, 2022, 10:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details