दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

जुबिन नौटियाल 'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस से करेंगे शादी, यहां पकड़ी की गई कपल की 'चोरी'

'दिल गलती कर बैठा है' फेम सिंगर जुबिन नौटियाल एक्टर शाहिद कपूर के साथ रोमांस की कोशिश कर चुकी एक्ट्रेस के साथ शादी करने जा रहे हैं.

By

Published : Mar 12, 2022, 11:01 AM IST

Jubin nautiyal
जुबिन नौटियाल

हैदराबाद :यूथ के दिलों पर अपनी जादूगरी आवाज से राज करने वाले मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल के फैंस के लिए गुड न्यूज है. जुबिन बीते कुछ दिनों से डेटिंग को लेकर चर्चा में हैं. जुबिन को एक्ट्रेस निकिता दत्ता संग कई बार स्पॉट होते हुए देखा गया है. तब से दोनों को लेकर उनके अफेयर की खबरें उड़ रही हैं. वहीं, कथित कपल को बार-बार डिनर और लंच पर भी स्पॉट होते देखा जा रहा है. एयरपोर्ट भी दोनों को साथ में स्पॉट किया गया था. लॉन्ग टाइम से सिंगल रहे सिंगर जुबिन नौटियाल के फैंस के लिए गुड न्यूज यह है कि उनके चहेते सिंगर अब शादी करने जा रहे हैं.

निकिता दत्ता- जुबिन नौटियाल

मीडिया की मानें तो, जुबिन और निकिता का परिवार आपस में मिल चुका है. निकिता सिंगर जुबिन के घर उत्तराखंड अपने परिवार संग गई थीं और इसके बाद जुबिन मुंबई में निकिता के परिवार से मिल शादी के बारे में बात कर चुके हैं.

जुबिन नौटियाल

इधर, निकिता और जुबिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट को आगे बढ़-बढ़कर लाइक कर रहे हैं. दोनों के बीच प्यार की तपन इन पोस्ट के जरिए ही देखी जा रही है. इससे जुबिन के फैंस को यकीन हो गया है कि 'दिल गलती कर बैठा है' फेम सिंगर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

कहां हुई कपल की मुलाकात

बता दें, निकिता दत्ता को शाहिद कपूर स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' में एक एक्ट्रेस के रोल में देखा गया था. फिल्म में रोल के मुताबिक, निकिता दत्ता को शाहिद कपूर संग रोमांस करने की कोशिश करते हुए देखा गया था. जुबिन से निकिता की मुलाकात फिल्म 'कबीर सिंह' के सेट पर ही हुई थी. फिल्म 'कबीर सिंह' में जुबिन ने सॉन्ग 'तुझे कितना चाहने लगे हम' गाया था.

ये भी पढे़ं : सामने आई आलिया-रणबीर की शादी की पक्की वाली डेट, फैमिली ने कर लिया डिसाइड!

ABOUT THE AUTHOR

...view details