दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती फैन की इच्छा पर जूनियर NTR ने की बात, वीडियो वायरल

अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे जूनियर एनटीआर के एक फैन ने एक्टर से बात करने की इच्छा जताई. जूनियर एनटीआर ने भी अपने फैन का दिल नहीं तोड़ा और उसके सामने अपना दिल खोलकर रख दिया. गौरतलब है कि यह मरीज एक्टर जूनियर एनटीआर का डाई हार्ड फैन है.

By

Published : Oct 7, 2021, 12:59 PM IST

जूनियर NTR
जूनियर NTR

हैदराबाद : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर अपने फैंस से कितने जुड़े हुए हैं, यह इन दिनों वायरल हो रहे एक्टर के एक वीडियो से पता चल रहा है. दरअसल, अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे जूनियर एनटीआर के एक फैन ने एक्टर से बात करने की इच्छा जताई. जूनियर एनटीआर ने भी अपने फैन का दिल नहीं तोड़ा और उसके सामने अपना दिल खोलकर रख दिया. गौरतलब है कि यह मरीज एक्टर जूनियर एनटीआर का डाई हार्ड फैन है.

आंध्र प्रदेश में जिला ईस्ट गोदावरी स्थित एक अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती मरीज कोप्पडी मुरली किडनी की समस्या से जूझ रहा है. मुरली की हमेशा से जूनियर एनटीआर से मिलने की इच्छा रही है. ऐसे में मुरली अस्पताल में एनटीआर से बात करना चाहता था. जब यह बात एक्टर जूनियर एनटीआर को पता चली तो उन्होंने मुरली को बड़ा सरप्राइज दिया.

जूनियर एनटीआर ने अपने इस डाई हार्ड फैन से वीडियो कॉल पर बात की. मुरली के लिए इस पल पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था. एक्टर ने अपने इस फैन की मदद करने का आश्वासन भी दिया है और कहा कि वह जल्द ठीक होकर घर लौट जाएंगे. वहीं, मुरली के परिवार ने एक्टर जूनियर एनटीआर का दिल से अभिवादन किया है.

जूनियर एनटीआर का वर्कफ्रंट

इन दिनों जूनियर एनटीआर मशहूर फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की पैन इंडिया फिल्म 'आरआरआर' को लेकर चर्चा में हैं. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म हैं, जिसमें जूनियर एनटीआर के अलावा साउथ एक्टर राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम किरदारों में हैं. फिल्म 7 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

जूनियर एनटीआर फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग खत्म कर 'कौन बनेगा करोड़पति' के तेलुगु वर्जन 'एवारू मीलो कोटीवरुलुलु' होस्ट कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं : सलमान खान ने सच कर दिखाई शाहरुख खान की कही ये बात, देखें वायरल वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details