दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

थ्रिलर सस्पेंस 'तैश' के पैकेज में दिखेगा इन स्टार्स का तड़का!...

डायरेक्‍टर बिजॉय नाम्बियार अपनी अगली फिल्म 'तैश' की पूरी शूटिंग जुलाई से यूके में शुरू करने जा रहे हैं. निशांत पिट्टी द्वारा निर्मित, थ्रिलर फिल्म में जिम सरभ अमित साध, हषवर्धन राणे और नेहा शर्मा अहम भूमिका में नज़र आएंगे.

By

Published : May 28, 2019, 11:35 AM IST

Jim Sarbh and Amit Sadh roped in for Bejoy Nambiar's Taish

मुंबई : बॉलीवुड डायरेक्‍टर बिजॉय नाम्बियार हर बार अपनी फिल्मों में कुछ न कुछ एक्पेरिमेंट करते रहते हैं. उन्होंने 2016 में अमिताभ बच्‍चन, फरहान अख्‍तर और अदिती राव हैदरी स्‍टारर 'वजीर' का निर्देशन किया था.

एक बार फिर बिजॉय नए अंदाज में दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ने आ रहे हैं. जी हां...इस बार आपको सिनेमाघरों में थ्रिलर फिल्म का पैकेज देखने को मिलेगा. दरअसल, बिजॉय की अगली फिल्म एक थ्रिलर कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है. जिसका नाम है 'तैश', जो कि बदला लेने की कहानी पर आधारित होगी.

एक ट्रेड एनालिस्ट ने बताया कि फिल्म की पूरी शूटिंग जुलाई से यूके में शुरू होगी. वहीं फिल्म में 'नीरजा', 'पद्मावत' और 'संजू' जैसी फिल्‍मों से इंडस्‍ट्री में अलग पहचान बनाने वाले ऐक्‍टर जिम सरभ भी अपने दमदार किरदार में नजर आएंगे.

इसके साथ ही जिम के अलावा अमित साध, हषवर्धन राणे और नेहा शर्मा फिल्म में अहम भूमिका में नज़र आएंगे. वहीं काफी समय से यह खबर आ रही थी कि बिजॉय लंबे समय से फिल्‍म की स्‍क्रिप्‍ट पर काम कर रहे थे, लेकिन अब फाइनल डीटेल्‍स पर काम चल रहा है.

Jim Sarbh and Amit Sadh roped in for Bejoy Nambiar's Taish

ABOUT THE AUTHOR

...view details