दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

नव्या के कथित बॉयफ्रेंड से फैशन शो में गले लगकर मिलीं जया बच्चन

अबु जानी और संदीप खोसला के फैशन शो के रैंप पर इस मॉडल को गले लगाने के लिए जया बच्चन दौड़ पड़ीं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : Sep 7, 2019, 4:56 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 7:06 PM IST

नव्या के कथित बॉयफ्रेंड से फैशन शो में गले लगकर मिलीं जया बच्चन

मुंबई : मशहूर फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने फैशन इंडस्ट्री में 33 साल पूरे होने पर एक फैशन शो का आयोजन किया था. इस मौके पर बॉलीवुड की तमाम दिग्गज हस्तियां मौजूद रहीं. कार्यक्रम में जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन से लेकर शनाया कपूर, ट्विंकल खन्ना और करण जौहर समेत तमाम सितारे शामिल हुए. इस इवेंट में जया बच्चन अपनी नातिन के कथित बॉयफ्रेंड मीजान से गले लगकर मिलीं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.


महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के बारे में कहा जाता है कि वह जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को डेट कर रही हैं. जिस इवेंट की हम बात कर रहे हैं इसमें दीपिका पादुकोण शो स्टॉपर थीं. दीपिका के पीछे की तरफ मीजान खड़े हुए थे. दीपिका का अपीयरेंस खत्म होते ही जया भाग कर मीजान के पास गईं और उन्हें प्यार से गले लगाया. मीजान ने भी जया को खुशी से हग किया.


मलाल एक्टर मीजान ने इस शो की ओपनिंग की थी. वह डिजाइनर ब्लैक सूट में काफी हैंडसम लग रहे थे. साथ में मीजान और नव्या की तस्वीरें काफी वक्त से वायरल होती रही हैं. नव्या कई बार मीजान के साथ थिएटर से बाहर आती और उनके साथ रिलैक्स करती नजर आ चुकी हैं. मीजान ने एक बार इस बारे में कहा, "हम एक ही फ्रेंड सर्किल से हैं और वो मेरी बेस्ट फ्रेंड की दोस्त हैं. हम अच्छे दोस्त हैं. मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं."

नव्या के कथित बॉयफ्रेंड से फैशन शो में गले लगकर मिलीं जया बच्चन


मीजान के वर्क फ्रंट के बारे में बताएं तो उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल से शुरुआत की है. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी. फिल्म कब रिलीज हुई और कब चली गई लोगों को इसका पता भी नहीं चला. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने पर मीजान को उनकी आवाज के लिए भी ट्रोल किया गया. मीजान ने फिल्म में एक लफंगे का किरदार निभाया था और लोगों ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि वो संजय दत्त को कॉपी कर रहे हैं.

Last Updated : Sep 29, 2019, 7:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details