दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 6, 2019, 8:03 AM IST

ETV Bharat / sitara

'पानीपत' का ट्रेलर देखने के लिए लोगों से अपील करती दिखीं जान्हवी

अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सैनॉन स्टारर फिल्म 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अर्जुन की बहन जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लोगों से इसे देखने की अपील की.

Courtesy: Social media

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की आगामी फिल्म 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सैनॉन लीड रोल में नजर आएंगी. मोहनीश बहल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. ट्रेलर देखने के बाद लोग इसे 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' का रीमेक कह रहे हैं.

Courtesy: Social media

पढ़ें: 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज, युद्ध के मैदान में आमने-सामने दिखे अर्जुन-संजय

'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अर्जुन कपूर की छोटी बहन जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लोगों से ट्रेलर देखने की अपील की है. उन्होंने लिखा, 'दोस्तों, ट्रेलर को अभी देखें. मैं अपने उत्साह पर नियंत्रण नहीं कर पा रही हूं.'

इसके अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी 'पानीपत' का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. अक्षय कुमार ने लिखा, 'हमेशा वॉर मूवी और आशुतोष गोवारिकर का प्रशंसक रहा हूं. अर्जुन कपूर बहुत भयंकर लग रहे हैं, इसके अलावा कृति सेनन और संजय दत्त भी एकदम परफेक्ट लग रहे हैं.'

फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' और 'बाजीराव मस्तानी' को कॉपी करने की कोशिश की है. हालांकि, उस लेवल को टच करती नजर नहीं आ रही है. अर्जुन कपूर (सदाशिव राव भाऊ के किरदार में ) को देख बाजीराव के रणवीर सिंह जरूर याद आ रहे हैं. यहां भी अर्जुन रणवीर सिंह को टक्कर देते हुए नहीं, उनकी सस्ती कॉपी दिख रहे हैं. अर्जुन कपूर में वो एग्रेशन भी नहीं देखने को मिल रहा जो एक योद्धा में होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details