दिल्ली

delhi

श्रीदेवी बर्थ एनिवर्सरी : मां को याद कर भावुक हुईं जाह्नवी कपूर, तस्वीर शेयर कर बोलीं- I Miss You Maa..

By

Published : Aug 13, 2021, 11:57 AM IST

बॉलीवुड की मशहूर दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi Birth Anniversary) आज हमारे बीच नहीं हैं. साल 2018 में वह में एक पारिवारिक शादी में विदेश गई थीं और फिर कभी लौट कर नहीं आईं. आज उनकी बर्थ एनिवर्सरी है. ऐसे में उनकी बड़ी बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) उन्हें याद कर भावुक हो रही हैं. जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर मां श्रीदेवी के साथ एक तस्वीर शेयर कर रुला देने वाली बातें लिखी हैं.

जाह्नवी कपूर
जाह्नवी कपूर

हैदराबाद :बॉलीवुड की मशहूर दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi Birth Anniversary) आज हमारे बीच नहीं हैं. साल 2018 में वह में एक पारिवारिक शादी में विदेश गई थीं और फिर कभी लौट कर नहीं आईं. आज उनकी बर्थ एनिवर्सरी है. ऐसे में उनकी बड़ी बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) उन्हें याद कर भावुक हो रही हैं. जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर मां श्रीदेवी के साथ एक तस्वीर शेयर कर रुला देने वाली बातें लिखी हैं.

'धड़क' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर कर लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मम्मा, मैं आपको मिस करती हूं, सबकुछ आपके लिए हैं, हमेशा से और हर दिन. मैं आपको बहुत प्यार करती हूं.' इस भावुक कर देने वाली लाइनों के साथ जाह्नवी ने दिल का ईमोजी भी शेयर किया है.

जाह्नवी कपूर ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह अपनी मां श्रीदेवी के साथ बहुत छोटी हैं और हंसती हुई दिख रही हैं. इस तस्वीर को जाह्नवी कूपर की चाची महीप कपूर ने भी लाइक किया है.

बता दें, श्रीदेवी साल 2018 में एक पारिवारिक शादी में दुबई गई थीं, जहां कपूर फैमिली का पूरा परिवार शादी की खुशियां मना रहा था. वहीं, शादी होने के बाद श्रीदेवी बाथटब में मृत पाई गई थीं.

जैसे ही यह खबर देश में पहुंच थी, तो उनके फैंस को सदमा लग गया और उनके लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था. बता दें, श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 को अंतिम सांस ली थी. श्रीदेवी के निधन के साथ शादी की खुशियों से भरा माहौल एक पल में गमगीन हो गया था.

ये भी पढे़ं : कंगना रनौत का बोल्ड लुक देख भड़क गए यूजर्स, एक्ट्रेस को मार रहे ऐसे-ऐसे ताने

ABOUT THE AUTHOR

...view details