दिल्ली

delhi

श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं बेटी जाह्नवी, लिखा इमोशनल पोस्ट

By

Published : Feb 24, 2019, 3:12 PM IST

हैदराबाद: बॉलीवुड की 'चांदनी' यानि श्रीदेवी बीते साल आज ही के दिन अपने फैंस को अलविदा कह दुनिया से रूखसत हो गईं थीं. श्रीदेवी की आज (रविवार) पहली पुण्यतिथि है. 24 फरवरी, 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में कार्डिएक अरेस्ट की वजह से डूब जाने से उनकी मौत हो गई थी. मां को पहली बरसी पर याद करते हुए जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया.

PC-Instagram

यह एक ब्लैक ऐंड वाइट फोटो है. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फोटो श्रीदेवी और जाह्नवी का है, जिसमें ऐक्ट्रेस अपनी नन्ही बेटी को प्यार से गोद में बिठाए हुए हैं.

तस्वीर के साथ जाह्नवी ने लिखा- 'मेरा दिल हमेशा भारी रहेगा, लेकिन फिर भी मैं मुस्कुराती रहूंगी क्योंकि मेरी मुस्कुराहट में आप हैं.'

बता दें कि श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में दुबई गई थी. शादी 20 फरवरी, 2018 को थी. इस शादी में पूरी कपूर फैमिली शामिल हुईं थी लेकिन जाह्नवी नहीं जा पाई थी क्योंकि वह अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में बिजी थीं.शादी फंक्शन खत्म होने के बाद परिवारवाले इंडिया लौट आए थे लेकिन श्रीदेवी दुबई में ही रूक गई थीं. वह बेटी के लिए शॉपिंग करना चाहती थी, लेकिन इसी बीच उनकी बाथटब में डूबने से मौत हो गई और जाह्नवी मां से आखिरी बार मिल भी नहीं पाईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details