दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

जाह्नवी कपूर हुईं 'फटेहाल', दोस्तों संग घर में ही की 'लो बजट पार्टी', देखें वीडियो

वीकेंड पर एक बार फिर जान्हवी अपने अक्सा गैंग (Aksa Gang) के साथ मस्ती करती नजर आई हैं, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए छोड़ी है.

By

Published : Jul 17, 2021, 4:53 PM IST

Updated : Jul 17, 2021, 5:44 PM IST

जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर

हैदराबाद :जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. आए दिन वह फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. वीकेंड पर एक बार फिर जाह्नवी अपने अक्सा गैंग (Aksa Gang) के साथ मस्ती करती नजर आई हैं, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए छोड़ी है.

फुल मस्ती में दिखीं जान्हवी

दरअसल, इस बार जान्हवी ने इंस्टाग्राम (Janhvi Kapoor Instagram) पर एक फनी वीडियो शेयर की है. वीडियो में जाह्नवी का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. वीकेंड पर शेयर किए इस वीडियो में वह अपने दोस्तों संग जमकर मस्ती और डांस करती दिख रही हैं.अब जान्हवी के फैंस का इस वीडियो के वीकेंड खुशनुमा हो रहा है.

ये भी पढ़ें : Saturday Solo Star : देखें वरुण धवन का डैशिंग लुक, ऐसे बिता रहे वीकेंड

दोस्तों ने भी काटा खूब हंगामा

वीडियो में जाह्नवी के दोस्त फुल मस्ती में फनी एक्टिविटीज करते दिख रहे हैं. बता दें, वीडियो में जाह्नवी रेड और पिंक रंग की शॉर्ट ड्रेस के साथ ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट में दिख रही हैं. जाह्नवी ने इस फनी वीडियो को कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा, ' लो बजट के साथ अक्सा गैंग की वापसी, नो लोकेशन, नो प्रॉप्स लेकिन अक्स गैंग अभी भी धमाल मचा रहा है.

इधर, जाह्नवी की वीडियो पर उनके भाई अर्जुन कपूर ने भी शानदार कमेंट किया है. अर्जुन ने लिखा, इस गैंग को एक बीट पर सोलो डांस करने की जरूरत है.

जान्हवी की अपकमिंग फिल्में

जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'दोस्ताना' और 'गुड लक जेरी' में नजर आएंगी. इससे पहले उनकी भूतिया फिल्म रूही रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था.

ये भी पढ़ें : Indian Idol 12 : 15 अगस्त को 12 घंटे चलेगा ग्रैंड फिनाले, बॉलीवुड से दिग्गज होंगे शामिल

Last Updated : Jul 17, 2021, 5:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details