दिल्ली

delhi

जाह्नवी और अनन्या की ये फिल्में होंगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज ?

By

Published : May 6, 2020, 9:13 PM IST

लॉकडाउन के कारण पूरे देश में सभी सिनेमाघर बंद पड़े हैं और फिल्मों की रिलीज भी रोक दी गई हैं. ऐसे में खबरें हैं कि जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

Janhvi kapoor gunjan saxena and ananya panday khaali peeli might release on ott platform
जाह्नवी और अनन्या की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

मुंबई : कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ठप पड़ी हुई है. सभी सिनेमाघरों में ताला लगा हुआ है. ऐसे में फिल्में भी नहीं रिलीज हो पा रही हैं. इस बीच कई प्रोजेक्ट्स डिजिटल प्लेटफॉर्म का रुख कर सकते हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्या पांडे की खाली पीली और जाह्नवी कपूर की गुंजन सक्सेना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती हैं.

सूत्रों के मुताबिक, जी5 दोनों ही फिल्मों को अपने प्लेटफॉर्म पर लेने की कोशिश में हैं. बता दें, गुंजन सक्सेना पूरी हो चुकी है. वहीं अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म खाली पीली में हल्का फुल्का फिनिशिंग टच देना है. जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा.

दोनों फिल्मों का कंटेंट अच्छा है. रिपोर्ट के अनुसार गुंजन सक्सेना नेटफ्लिक्स ले सकता है. अभी डील पर काम जारी है. गुंजन सक्सेना को लेकर अमेजॉन प्राइम भी लाइन में था. लेकिन नेटफ्लिक्स ने ये रेस जीत ली.

कुछ दिनों पहले यह भी कहा गया था कि अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब की भी डिजिटल रिलीज होगी. हालांकि इस पर अभी कोई बयान सामने नहीं आया है. दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो के भी डिजिटल रिलीज की अटकलें हैं.

अब कौन सी फिल्म कहां और कब रिलीज होगी यह तो वक्त ही बताएगा.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details