दिल्ली

delhi

जान्हवी की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, नया पोस्टर भी आया सामने

By

Published : Jun 9, 2020, 2:21 PM IST

जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इस बात की जानकारी फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके दी. इसके साथ ही करण ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी शेयर किया है.

janhvi kapoor film gunjan saxena the kargil girl will release on netflix
जान्हवी की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, नया पोस्टर भी आया सामने

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' अपनी रिलीज को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में चल रही है.

अब फिल्ममेकर करण जौहर ने ऐलान कर दिया है कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

करण ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "उसके प्रेरणादायक सफर ने इतिहास रच दिया. यह उसकी कहानी है. गुंजन सक्सेना - द करगिल गर्ल, जल्द आ रही है नेटफ्लिक्स पर."

बात करें करण द्वारा शेयर किए गए वीडियो की तो इसमें जान्हवी का वॉयस ओवर है जो बता रही हैं, "गुंजन सक्सेना, लखनऊ की एक छोटी सी लड़की. जिसका एक बहुत बड़ा सपना था. बड़ी होकर पायलट बनने का सपना. लेकिन जो दुनिया यह सोचती थी कि लड़कियां गाड़ी नहीं चला सकतीं, क्या वह गुंजन को प्लेन उड़ाने देतीं? उस दीवानी को दुनिया की परवाह नहीं थी, बस अपने पापा पर भरोसा था. जो कहते थे कि प्लेन लड़का उड़ाए या लड़की, उसे पायलट ही कहते हैं."

वीडियो के साथ करण ने फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज कर दिया है. जिसमें गुंजन सक्सेना हेलिकॉप्टर उड़ाते नजर आ रही हैं.

बता दें कि जान्हवी कपूर की यह फिल्म शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में जान्हवी के अवाला पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

यह फिल्म इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक है. वह 1999 में युद्ध क्षेत्र में प्रवेश करने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालकों में से एक थीं.

पढ़ें : यूएई में एक बार फिर रिलीज होगी 'गुड न्यूज़' और 'ड्रीम गर्ल'

बता दें कि इससे पहले भी कई फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा चुका है.

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गुलाबो सिताबो' भी अमेजन प्राइम पर 12 जून को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details