दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

जान्हवी ने पैपराजी संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, केक खाने से इनकार करते हुए कहा-'डाइट पर हूं'

जान्हवी कपूर ने बीते 6 मार्च को अपना 23वां जन्मदिन मनाया. अभिनेत्री ने पैपराजी के साथ भी बर्थडे सेलिब्रेट किया. हालांकि, बर्थडे गर्ल ने सभी को केक खिलाया, लेकिन खुद को डाइटिंग पर होने के कारण केक खाने से रोकना पड़ा.

By

Published : Mar 7, 2020, 11:18 AM IST

Updated : Mar 7, 2020, 5:43 PM IST

Janhvi kapoor, Janhvi kapoor news, Janhvi kapoor updates, Janhvi kapoor celebrates birthday with shtterbugs, Janhvi kapoor birthday photo viral, जान्हवी कपूर, जान्हवी कपूर ने पैपराजी संग मनाया जन्मदिन, जान्हवी कपूर का बर्थडे वीडियो हुआ वायरल
जान्हवी ने पैपराजी संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, केक खाने से इनकार करते हुए कहा-'डाइट पर हूं'

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपने 23 वें जन्मदिन को पैपराजी के साथ सेलिब्रेट किया और एक नहीं बल्कि उन्होंने तीन केक कट किया. जब उन्हें एक पैपराजी ने केक खिलाया तो अभिनेत्री ने यह कहते हुए रोक दिया कि वह डाइटिंग पर हैं, इसलिए नहीं खा सकतीं.

परिवार और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाने के अलावा, जान्हवी ने शटरबग्स के लिए भी समय निकाला, जो उनके लिए तीन केक लाए थे. जैसा कि उन्होंने वीडियो में पैपराजी के साथ केक काटा.

जब उन्हें एक महिला केक खिलाने जा रही थी तो अभिनेत्री ने केक खाने से मना कर दिया और बहुत विनम्रता और मधुरता से कहा कि वह डाइटिंग कर रही हैं और इसलिए वह इसे नहीं खा सकतीं.

इस दौरान अभिनेत्री ने ऑफ व्हाइट प्रिंटेड सूट पहना था, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. इस आउटफिट के साथ जान्हवी ने सिल्वर झुमके को कैरी किया था और नो-मेकअप लुक में भी वह काफी सुंदर लग रही थीं.

जान्हवी को अपने इस खास दिन पर दोस्तों और परिवार से जन्मदिन की खूब सारी बधाईयां मिलीं. अभिनेत्री को अनिल कपूर, सोनम कपूर और मनीष मल्होत्रा ​​ने भी शुभकामनाएं दीं.

जान्हवी ने पैपराजी संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, केक खाने से इनकार करते हुए कहा-'डाइट पर हूं'

दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर ने 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

इसके बाद वह 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में वायुसेना अधिकारी गुंजन सक्सेना की बायोपिक में दिखाई देंगी.

पढ़ें : Birthday special : जान्हवी कपूर ने अपनी मासूमियत से सबके दिलों में बनाई खास जगह

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, 'द कारगिल गर्ल' में पंकज त्रिपाठी, विनीत कुमार सिंह, अंगद बेदी और मानव विज भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे.

फिल्म 24 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

इसी के साथ जान्हवी को बहुप्रतीक्षित कॉमेडी-ड्रामा 'दोस्ताना 2' में भी कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा जाएगा. जहां दोनों कलाकार भाई-बहन के रूप में दिखाई देंगे.

अभिनेत्री राजकुमार राव के साथ रूह अफजा में तो करण जौहर की महत्वाकांक्षी अवधि ड्रामा 'तख्त' में भी नजर आएंगी.

Last Updated : Mar 7, 2020, 5:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details