दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

विदेशी टूर पर जा रहीं जैकलीन फर्नांडिस को ED का समन, इस दिन होना है पेश

ईडी ने जैकलीन को बीती रात मुंबई से यूएई जाने से मुंबई एयरपोर्ट पर रोका था. इसके बाद ईडी सोमवार को एक्ट्रेस को समन जारी कर दिल्ली स्थित ईडी दफ्तर में पेश होने को कहा है.

By

Published : Dec 6, 2021, 7:17 PM IST

Updated : Dec 6, 2021, 7:24 PM IST

Jacqueline Fernandez
जैकलीन फर्नांडिस

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस एक बार फिर मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं. दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन को सोमवार को समन जारी किया है. ईडी ने जैकलीन को 8 दिसंबर को दिल्ली स्थित ईडी के दफ्तर में पेश होने को कहा है. गौरतलब है कि ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर और उसकी अभिनेत्री पत्नी लीना मारिया पॉल के खिलाफ 200 करोड़ रुपये से अधिक के धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में एक बार फिर जैकलीन को समन जारी किया है.

ईडी ने जैकलीन को बीती रात मुंबई से यूएई जाने से मुंबई एयरपोर्ट पर रोका था. इसके बाद ईडी सोमवार को एक्ट्रेस को समन जारी कर 8 दिसंबर को दिल्ली स्थित ईडी दफ्तर में पेश होने को कहा है.

बता दें, सलमान खान फ्रेचाइंजी का द-बंग टूर 10 दिसंबर से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से शुरू हो रहा है. मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को टूर से बाहर कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन की जगह अब सलमान खान की फिल्म 'जय हो' की लीड एक्ट्रेस डेजी शाह को चुना गया है.

एजेंसी ने बीते शनिवार इस मामले में विशेष धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) अदालत के समक्ष आरोप पत्र दाखिल किया और इसमें चंद्रशेखर, उसकी पत्नी और छह अन्य को नामजद किया.आरोप पत्र में दावा किया गया था कि चंद्रशेखर ने अभिनेत्री को कई महंगे उपहार दिए थे. चंद्रशेखर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे कुछ रसूखदार लोगों से भी धोखाधड़ी करने के आरोप हैं.

ये भी पढे़ं :सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस को 'दबंग टूर' से किया बाहर, ये है वजह

Last Updated : Dec 6, 2021, 7:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details