दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

इज़राइल ने दी सुशांत को श्रद्धांजलि, बताया 'सच्चा दोस्त'

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड समेत विदेश में भी कई लोग गम मना रहे हैं. इज़राइल की तरफ से विदेश मंत्रालय के जनरल और डिप्टी डायरेक्टर गिलाड कोहेन ने अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए अपना 'सच्चा दोस्त' बताया.

By

Published : Jun 18, 2020, 2:21 PM IST

israel tribute to sushant, ETVbharat
इज़राइल ने दी सुशांत को श्रद्धांजलि, बताया 'सच्चा दोस्त'

मुंबईः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जिनके असामयिक निधन ने सभी को झकझोंर कर रख दिया है, उनको श्रद्धांजलि देते हुए इज़राइल के विदेश मंत्रालय के जनरल और डिप्टी डायरेक्टर गिलाड कोहेन (Gilad Cohen) ने स्पेशल ट्वीट किया.

कोहेन ने ट्वीट में लिखा, '@its_sushant_fc के चले जाने पर दिल से संवेदनाएं भेज रहा हूं, इज़राइल का सच्चा दोस्त. तुम्हें याद किया जाएगा.'

इसके साथ ही ट्वीट में एक लिंक साझा किया गया जो कि अभिनेता के गाने 'मखना' का है, जिसकी शूटिंग इज़राइल की शानदार लोकेशन पर किया गया है.

बता दें कि अभिनेता ने अपनी एक फिल्म 'ड्राइव' इज़राइल में शूट की थी, जिसके लिए पूरी टीम जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और बोमन ईरानी भी शामिल थे, इज़राइल गए थे.

इज़राइल ही नहीं फ्रांस की एक यूनिवर्सिटी ने भी सुशांत को श्रद्धांजलि दी. यूनिवर्सिटी ने अपनी वेबसाइट पर सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'उन्होंने समर 2019 में यूनिवर्सिटी के सेंट्रल कैंपस में आने का न्यौता स्वीकार कर लिया था, मगर दूसरे कामों में मसरूफियत की वजह से वो स्ट्रासबोर्ग की यात्रा नहीं कर सके. हमारी दुआएं सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और दोस्तों के साथ हैं. वो भारत और दुनिया में लोगों की यादों में ताजा रहेंगे.'

पढ़ें- सुशांत आत्महत्या मामला : आपराधिक शिकायत पर बोलीं एकता- 'मैंने ही उसे लॉन्च किया था'

सुशांत के निधन के बाद सभी बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. उनके करीबी दोस्तों और साथियों को उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल होते हुए देखा गया, जो मुंबई में 15 जून को हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details