दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

पर्दे पर वापसी को तैयार हैं इरफान......दोस्त त‍िग्मांशु ने कही ये बात

बॉलीवुड के शानदार एक्टर इरफान खान मुंबई वापस आ गए हैं. लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर इरफान की फ़िल्मी पर्दे पर वापसी और तब‍ियत को लेकर तिग्मांशु धुलिया ने बात की है.

By

Published : Mar 1, 2019, 5:17 PM IST

Pic- Official Instagram Account

हैदराबाद : बॉलीवुड के दमदार एक्‍टर इरफान खान लंदन में न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी का इलाज कराने के बाद मुंबई वापस आ गए हैं. एक तरफ जहां उनका इलाज मुंबई में चल रहा है. वहीं दिलचस्‍प बात ये है कि इरफान खान अब जल्‍द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.


जी हां....लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर इरफान कब वापसी कर रहे हैं? उनकी तब‍ियत कैसी है? इन तमाम सवालों का जवाब एक्टर के करीबी दोस्त डायरेक्टर त‍िग्मांशु धूल‍िया ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में द‍िया.
तिग्मांशु ने बताया, "इरफान के लंदन से देश लौटने के बाद मैं उनसे मिला हूं. अब एक्टर पूरी तरह से ठीक हैं." इरफान की पर्दे पर वापसी के सवाल पर डायरेक्टर ने कहा, "इरफान ने खुद मुझसे कहा है कि वो जल्द ह‍िंदी मीड‍ियम की शूट‍िंग शुरू करेंगे."

Pic- Official Instagram Account


बता दें कि इरफान ने पिछले साल सोशल मीड‍िया पर एक पोस्ट में न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी होने का खुलासा किया था. इसके इलाज के लिए इरफान पर‍िवार संग कई महीनों लंदन में रहे. 2017 में इरफान की फिल्म ह‍िंदी मीड‍ियम को बॉक्स ऑफ‍िस पर शानदार सफलता मिली थी. फिल्म में दीपक डोबरियाल भी अहम भूमिका में थे. मूवी में इरफान खान और सबा कमर के बीच केमिस्ट्री काफी पसंद की गई. इसके सीक्वल इंग्ल‍िश मीड‍ियम में इरफान खान जल्द नजर आएंगे.


फिल्म के प्रोड्यूसर द‍िनेश व‍िजान का कहना है कि फिल्म का सीक्वल इरफान सर के ब‍िना बनाने की हम सोच भी नहीं सकते हैं. सर, जल्द ही फिल्म की शूट‍िंग शुरू करेंगे. इस वक्त फिल्म की स्क्र‍िप्ट को फाइनल टच दिया जा रहा है. फिल्म की र‍िलीज 2020 में होगी.


सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म के दूसरे पार्ट में पहले करीना कपूर खान के होने की खबरें आई थीं, लेकिन करीना कपूर खान ने कम फीस मिलने की वजह से फिल्म को छोड़ द‍िया. अब फिल्म में राध‍िका आप्टे का नाम फाइनल किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details