दिल्ली

delhi

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर फ्रांस की इंटरनेशनल स्पेस यूनिवर्सिटी ने जताया दुख

By

Published : Jun 16, 2020, 3:59 PM IST

Updated : Jun 16, 2020, 4:36 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से देशभर में शोक की लहर है. ऐसे में इंटरनेशनल स्पेस यूनिवर्सिटी ने भी सुशांत की मौत पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा हमारी संवेदनाएं सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनके दोस्तों के साथ हैं. उनकी यादें भारत और दुनिया भर में मौजूद उनके फैन्स के दिलों में रहेंगी.

international space university paid condolences to sushant singh rajput demise
सुशांत सिंह रापजूत के निधन पर इंटरनेशनल स्पेस यूनिवर्सिटी ने जताया दुख

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. एक्टर के फैंस उनके इस कदम से हैरान हैं. तो वहीं उनके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए सुशांत और उनके परिवार के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं. इसी बीच इंटरनेशनल स्पेस यूनिवर्सिटी ने भी सुशांत की मौत पर दुख व्यक्त किया है.

यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर लिखा गया कि, "चर्चित भारतीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर हमें बहुत दुख हुआ हैं. सुशांत एक आस्तिक और साइंस, टेक्नोलॉजी, इंजीनियरिंग व मैथमेटिक्स एजुकेशन के सपोर्टर थे. वह आईसीयू को सोशल मीडिया पर फॉलो किया करते थे."

"उन्होंने 2019 की गर्मियों में आईसीयू के सेंट्रल कैंपस का इनविटेशन भी स्वीकार किया था, लेकिन बाकी की प्राथमिकताओं के चलते वह स्ट्रासबर्ग का सफर नहीं कर सके. हमारी संवेदनाएं सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनके दोस्तों के साथ हैं. उनकी यादें भारत और दुनिया भर में मौजूद उनके फैन्स के दिलों में रहेंगी."

पढ़ें : सुशांत की आत्महत्या के मामले में जांच कराएगी महाराष्ट्र सरकार : गृहमंत्री देशमुख

बता दें, सुशांत एक होनहार अभिनेता होने के साथ-साथ एक एजुकेटेड पर्सन थे. डीसीई एंट्रेंस एग्जाम में फिजिक्स में उनकी सातवीं रैंक थी और दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से उन्होंने बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी.

सुशांत के निधन से देशभर में शोक की लहर है. इस बात पर विश्वास करना बेहद मुश्किल हो रहा है कि वह अब इस दुनिया में नही रहे.

Last Updated : Jun 16, 2020, 4:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details