दिल्ली

delhi

'इंडियन 2' एक्सीडेंटः निर्देशक ने किया 1 करोड़ की मदद का ऐलान

By

Published : Feb 28, 2020, 8:01 PM IST

Updated : Mar 2, 2020, 9:38 PM IST

कमल हासन की आगामी फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर हुए हादसे में जान गंवाने वाले तीनों टेक्नीशियन के परिवारों को फिल्म के निर्देशक शंकर 1 करोड़ रूपये की मदद देंगे. निर्देशक ने कहा कि वह अभी भी इस घटना को लेकर सदमे में हैं.

ETVbharat
'इंडियन 2' एक्सीडेंटः निर्देशक ने किया 1 करोड़ की मदद का ऐलान

चेन्नईः 'इंडियन 2' के निर्देशक एस. शंकर ने इसी महीने सेट पर हुए एक्सीडेंट में मारे गए तीनों टेक्नीशियन के परिवार वालों को मुआवजे के तौर पर 1 करोड़ रूपये देने का ऐलान किया है.

अपने स्टेटमेंट में शंकर ने कहा कि जिन्होंने ने भी अपनी जिंदगी खोई है उनके परिवारों को जो मदद दी गई है उससे उन्होंने जो खोया है उसकी भरपाई नहीं की जा सकती है.

निर्देशक के मुताबिक, 'फिर भी, एक करोड़ रूपये उनके परिवारों को दिए जाएंगे, मेरी तरफ से यह छोटी सी मदद है.'

शंकर ने आगे कहा कि इस मामले से बाहर निकलने की राहत से ज्यादा उन्हें अपने तीन लोगों के खोने का दुख है. उनके अनुसार वह इस सदमे से उबरने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनसे अभी तक यह बात पच नहीं रही कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के बावजूद उन्होंने अपने तीन साथियों को खो दिया.

पढ़ें- 'इंडियन 2' के सेट पर हादसे में तीन लोगों की मौत, कमल हासन ने जताया दुख

कमल हासन की फिल्म के सेट पर हुए भयावह हादसे में निर्देशक शंकर के पर्सनल असिस्टेंट मधु, असिस्टेंट डायरेक्टर कृष्णा और स्टाफ के एक व्यक्ति चंद्रन ने अपनी जान गवाई थी.

हाल ही में फिल्म की निर्माता कंपनी लाइका प्रोडक्शन ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा कि इस घटना की जिम्मेदारी कमल हासन और निर्देशक को भी लेनी चाहिए क्योंकि उन्हीं के हाथों में शूटिंग की पूरी कमान रहती है.

19-20 फरवरी की रात को क्रेन से सेट खड़ा करने के दौरान क्रैश हो गया जिसमें तीन लोगों ने जान गवाई और 9 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. घायलों को उसी समय इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया था.

आगामी फिल्म 1996 की हिट 'इंडियन' का सीक्वल है जिसमें कमल हासन के साथ काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत, प्रिया भवानी और सिद्धार्थ भी अहम रोल्स में नजर आने वाले हैं.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

Last Updated : Mar 2, 2020, 9:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details