दिल्ली

delhi

ड्रग मामले में सारा का नाम आने पर खुद को दोषी मान रहे हैं सैफ?

By

Published : Oct 7, 2020, 7:04 PM IST

Updated : Oct 7, 2020, 7:12 PM IST

ड्रग मामले में सारा अली खान का नाम शामिल है. हालांकि, अभिनेत्री के पिता सैफ अली खान ने अभी तक इस मामले पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस मामले को लेकर चुप्पी तोड़ी और हर मुद्दे पर विस्तार से बातचीत की.

I'm Always There for My Kids, Says Saif Ali Khan on sara ali khan drug issue
सारा को लेकर ड्रग्स I'm Always There for My Kids, Says Saif Ali Khan on sara ali khan drug issueमामले पर सैफ ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'अपने बच्चों के साथ हमेशा खड़ा रहता हूं'

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का अपने तीनों बच्चों सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान के साथ खास बॉन्डिंग है.

हालांकि सैफ ने स्वीकार किया कि वह ज्यादा समय तैमूर के साथ व्यतीत करते हैं लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी बेटी सारा और बेटे इब्राहिम से भी उतना ही प्यार करते हैं.

एक लीडिंग पोर्टल के अनुसार सैफ ने कहा, "यह सच है कि मैं ज्यादा वक्त तैमूर के साथ बिताता हूं. लेकिन मैं बड़े बेटे इब्राहिम और मेरी बेटी सारा से भी उतना ही जुड़ाव रखता हूं. मेरे तीनों बच्चों की मेरे दिल में अलग जगह है."

सैफ ने बताया कि कैसे उनका हर बच्चा उनके दिल में अलग जगह रखता है. उन्होंने कहा, अगर वह सारा से किसी बात से दुखी हैं तो तैमूर उन्हें बेहतर महसूस नहीं करवा सकते हैं. सैफ ने कहा, "अगर मैं किसी चीज को लेकर सारा से दुखी हूं, तो तैमूर मुझे इसके बारे में बेहतर महसूस नहीं करवा सकते हैं. वह सभी उम्र में अलग हैं."

दरअसल, कई रिपोर्ट में कहा गया था कि सैफ अली खान ने ड्रग्स मामले में सारा अली खान की मदद करने से मना कर दिया था. सैफ ने इसे खारिज किया और कहा कि वह अपने बच्चों के साथ हमेशा खड़े रहते हैं. सारा के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी बेहतर है. इसका प्रमाण सारा की कई सोशल मीडिया पोस्ट पर देखने को मिलता है.

सारा अली खान अपनी मां अमृता के साथ

पढ़ें : जब अक्षय के साथ सुबह 5.45 बजे रेडियो इंटरव्यू में गए थे राणा दग्गुबाती

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ 'बंटी और बबली-2' में नजर आएंगे. फिल्म में सैफ के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और रानी मुखर्जी की भी अहम भूमिका होगी.

Last Updated : Oct 7, 2020, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details