दिल्ली

delhi

आमिर को 'कोई जाने ना' पसंद न आती तो वह कहतें 'कहीं छुप जाओ': कुणाल कपूर

By

Published : Mar 24, 2021, 7:07 PM IST

कुणाल कपूर ने आमिर खान के साथ फिल्म रंग दे बसंती में काम किया है. उनका कहना है कि अगर आमिर को उनकी फिल्म कोई जाने ना पसंद नहीं आई होती तो वह उनको कहीं छुप जाने के लिए कहतें.

If Aamir didn't like Koi Jaane Na he would've said 'go hide somewhere': Kunal Kapoor
आमिर को 'कोई जाने ना' पसंद न आती तो वह कहतें 'कहीं छुप जाओ': कुणाल कपूर

हैदराबाद :आमिर खान ने फिल्म रंग दे बसंती के सह-कलाकार कुणाल कपूर द्वारा अभिनीत आगामी फिल्म कोई जाने ना की प्रशंसा की है. आमिर की प्रशंसा ने फिल्म की टीम का मनोबल बढ़ा दिया है क्योंकि सुपरस्टार को अच्छी समीक्षा देने के मामले में कंजूसी के लिए जाना जाता है. वह आसानी से किसी भी फिल्म की तारीफ नहीं करते हैं.

पढ़ें : आमिर खान हुए कोरोना पॉजिटिव

एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान, जब कुणाल कपूर से पूछा गया कि आमिर की प्रशंसा सुन कर उन्हें कैसा लगा. इस पर उन्होंने कहा कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट से प्रतिक्रिया मिलना बहुत बड़ी बात है.

कुणाल ने कहा, 'अगर उन्हें फिल्म पसंद नहीं आई होती तो उन्होंने कहा होता कि तुम लोग घर जाओ. फिल्म को प्रमोट करने की जरूरत नहीं है और कहीं छुप जाओ. फिल्म रिलीज होगी और गायब हो जाएगी लेकिन तुम लोग खुश रहो. वह कभी झूठ नहीं बोलेंगे. फिल्म देख कर वह खुशी-खुशी बाहर निकले, इसका मतलब उन्हें फिल्म पसंद आई.'

16 मार्च को मुंबई में 'कोई जाने ना' का प्रीमियर अटेंड करने के बाद आमिर ने फिल्म की काफी तारीफ की थी. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अमीन हाजी ने किया है जो कि आमिर के करीबी दोस्त हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details