दिल्ली

delhi

इब्राहिम ने शेयर किया फनी टिक टॉक वीडियो, मिले इतने लाइक्स

By

Published : May 13, 2020, 4:26 PM IST

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने अभिनय में हाथ आजमाते हुए एक और मजेदार टिक टॉक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके कई एक्सप्रेशन एक साथ दिख रहे हैं. स्टार किड एक युवा के भावों को चित्रित करते हैं जो कि उत्साह से ऊब में बदल जाता है.

Ibrahim Ali Khan shares hilarious video
इब्राहिम ने शेयर किया फनी टिक टॉक वीडियो, दर्शकों को आ रहा है पसंद

मुंबई : चल रहे लॉकडाउन के बीच अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान दर्शकों का मजेदार वीडियो के साथ मनोरंजन कर रहे हैं.

वह एक और मजेदार टिक टॉक वीडियो के साथ आए हैं, जिसमें उनके कई सारे फेस एक्सप्रेशन एक साथ दिख रहे हैं.

वीडियो में एक युवक के भावों को चित्रित किया गया है जो कि उत्साह से ऊब में बदल जाता है, जब उन्हें पता चलता है कि मोबाइल पर मैसेज आ रहे हैं. तो वह उत्सुक हो जाते हैं, उम्मीद कर रहे थे कि मोबाइल पर आने वाला मैसेज 'किसी खास' का है, लेकिन मैसेज उनकी मां के होते हैं, जिस पर वह उबने वाला रिएक्शन देते हैं.

इससे पहले, उन्होंने परेश रावल और अक्षय कुमार की हिट फिल्म, हेरा फेरी से नकल करते हुए एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया था. इसके अलावा, उन्होंने एक हरियाणवी व्यक्ति की नकल करने का एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसकी पत्नी भाग गई थी.

अभिनय के क्षेत्र में बेटे की रुचि के बारे में बात करते हुए, सैफ ने एक लीडिंग पोर्टल से कहा, "वह बहुत ही आकर्षक व्यक्ति हैं. मुझे निश्चित रूप से लगता है कि मेरे सभी बच्चे अभिनय में रुचि लेंगे."

वह अभी भी थोड़े यंग हैं और मैं चाहता हूं कि वह पहले अपनी पढ़ाई पूरी कर लें. फिर, बेशक, हम उन्हें सपोर्ट करेंगे. वह जो भी करना चाहते हैं.”

ABOUT THE AUTHOR

...view details