दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

मैंने भारत में रहकर बहुत कुछ सीखा है : एली अवराम

अभिनेत्री एली अवराम का कहना है कि उन्होंने यहां रहकर बहुत कुछ सीखा है. वो कहती हैं कि भारत में उनके अनुभवों ने उनके व्यक्तित्व को बड़े पैमाने पर आकार देने में योगदान दिया है.

By

Published : May 23, 2021, 6:02 PM IST

एली अवराम
एली अवराम

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिए कम उम्र में भारत आ गईं अभिनेत्री एली अवराम का कहना है कि उन्होंने यहां रहकर बहुत कुछ सीखा है. अभिनेत्री मूल रूप से स्टॉकहोम, स्वीडन की रहने वाली हैं. वो कहती हैं कि भारत में उनके अनुभवों ने उनके व्यक्तित्व को बड़े पैमाने पर आकार देने में योगदान दिया है.

एली ने मीडिया को बताया ' मुझे विश्वास की छलांग और कदम उठाने के लिए संघर्ष वास्तव मेंलायक रहा है, कम उम्र में भारत आने के लिए खुद पर बहुत गर्व है, क्योंकि इसने मुझे वास्तव में एक ऐसे व्यक्ति के रूप में आकार दिया है, जिसके पास बहुत अधिक ²ष्टिकोण हैं और जीवन और इसकी विभिन्न स्थितियों के बारे में समझ है. मैंने भारत में रहकर बहुत कुछ सीखा है, और मैं धन्य महसूस करती हूं. '

इस बीच, 'मलंग' और 'मिकी वायरस' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री का कहना है कि जिस तरह से उनका करियर आकार ले रहा है, उससे वह खुश हैं.

पढ़ें - लील नैस एक्स को खराब टिप्पणियों से नहीं पड़ता फर्क

उन्होंने कहा ' बॉलीवुड में मेरे स्थान के संबंध में, मैं सिर्फ उन फिल्म निमार्ताओं को धन्यवाद नहीं करूंगी जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया है, बल्कि भारतीय दर्शकों ने भी मुझे स्वीकार किया, सराहना की और समर्थन किया उनका भी धन्यवाद करूंगी. उनके प्यार के बिना मैं आज जहां हूं, वहां नहीं होती.'

(इनपुट आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details