दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

मुझमें अच्छी फिल्में करने की भूख है : आयुष्मान

आयुष्मान खुराना आने वाले समय में और भी अधिक अच्छी फिल्में करने की चाह रखते हैं. उन्होंने कहा कि वह अपनी सफलताओं के माध्यम से काफी कुछ सीखते हैं.

By

Published : Nov 15, 2019, 4:02 PM IST

Courtesy: IANS

मुंबई:अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बाला' के साथ अपनी सातवीं हिट दर्ज करा दी है और वह अब यहीं नहीं रूकने वाले हैं. वह आने वाले समय में और भी अधिक अच्छी फिल्में करने की चाह रखते हैं.

पढ़ें: 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का पोस्टर रिलीज, बारात के बीच से भागते दिखे आयुष्मान

आयुष्मान ने कहा, 'मुझमें बेहतरीन फिल्में करने की भूख है. यह कुछ ऐसा है जो मुझे एक अभिनेता के तौर पर अच्छे, नए और विघटनकारी फिल्म की तलाश करने के लिए संचालित व प्रेरित करता है.'

उन्होंने आगे कहा, 'वे कहते हैं कि आप अपनी सफलताओं के माध्यम से काफी कुछ सीखते हैं और अभी के इस दौर ने मुझे बताया है कि कहानियों के इस स्तर को आगे बढ़ाना चाहिए और अलग-अलग तरह की फिल्में करनी चाहिए क्योंकि किसी न किसी तरह से मेरे सिनेमा के ब्रांड का पर्याय कुछ ऐसा बन चुका है जो सामाजिक बदलाव के लिए बनती हैं.'

अभिनेता अब जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आएंगे. आज फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है, साथ ही उसकी रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है. फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के पोस्टर में आयुष्मान खुराना बारात के बीच से ट्रैक सूट में भागते दिखाई दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details