दिल्ली

delhi

मटन की दुकान साेनू सूद के नाम? अभिनेता ने कहा 'मैं शाकाहारी हूं'

By

Published : May 30, 2021, 4:52 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने उनके नाम पर मटन की दुकान का नाम रखे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं शाकाहारी हूं. उन्हाेंने पूछा है कि क्या मैं कुछ शाकाहारी दुकान खोलने में मदद कर सकता हूं?'

साेनू सूद
साेनू सूद

मुंबई :बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने रविवार को एक खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके नाम पर एक मटन की दुकान का नाम रखा गया है.

सोनू ने तेलुगु में एक समाचार वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की जिसमें कहा गया है कि तेलंगाना के करीमनगर में उनके नाम पर एक मटन की दुकान का नाम रखा गया है.

ट्विटर पर इस खबर पर मजाकिया लहजे में प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता ने लिखा, 'मैं शाकाहारी हूं. मेरे नाम पर मटन की दुकान है? क्या मैं कुछ शाकाहारी दुकान खोलने में उनकी मदद कर सकता हूं?'

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मुहैया करा रहे साेनू सूद

आपकाे बता दें कि कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर के बीच, अभिनेता कोविड रोगियों के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और अन्य आवश्यक उपकरणों की व्यवस्था कर रहे हैं.

आंध्र प्रदेश में लगाएंगे ऑक्सीजन संयंत्र

सोनू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह जून में आंध्र प्रदेश में कुछ ऑक्सीजन संयंत्र स्थापित करेंगे.

उन्होंने हाल ही में ट्वीट किया था कि, यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरे ऑक्सीजन संयंत्रों का पहला सेट कुरनूल सरकारी अस्पताल में और एक जिला अस्पताल एपी में जून के महीने में स्थापित किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: अभिनेत्री कंगना रनौत का अंगरक्षक गिरफ्तार, दुष्कर्म का आरोप

इसके बाद अन्य जरूरतमंद राज्यों में और अधिक संयंत्र स्थापित किए जाएंगे. ये समय ग्रामीण भारत का सहयाेग करने का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details