दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'वार' का एक और पॉवर पैक्ड पोस्टर रिलीज़

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन से भरपूर फिल्म 'वार' का एक और पोस्टर रिलीज़ किया गया. ऋतिक ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, 'एक्शन शब्दों से ज्यादा तेज बोलते हैं.'

By

Published : Aug 12, 2019, 5:25 PM IST

Updated : Sep 26, 2019, 6:46 PM IST

'वार' का एक और पॉवर पैक्ड पोस्टर रिलीज़

मुंबई:'वार' के टीज़र के साथ फैन्स को एक विजुअल ट्रीट देने के बाद, बॉलीवुड के हार्टथ्रोब ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर फिल्म के एक और दिलचस्प पोस्टर को शेयर किया. ऋतिक ने इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'एक्शन शब्दों से ज्यादा तेज बोलते हैं.' पोस्टर में ऋतिक और टाइगर श्रॉफ को बर्फीले क्षेत्र में एक तेज कार चलाते हुए बंदूक के साथ पोज देते देखा जा सकता है. इसके साथ स्पार्क के साथ वाणी कपूर भी अपने ग्लैमरस रूप में दिखाई दे रहीं है.

'बैंग बैंग' स्टार ने इस पोस्टर को कैप्शन दिया, 'मैं 2 अक्टूबर को टाइगर श्रॉफ के मुकाबले अपने एक्शन के साथ नज़र आऊंगा.' फिल्म के निर्माताओं ने पावर-पैक टीज़र के साथ प्रशंसकों की जिज्ञासा को बढ़ाया, जो आपको और अधिक देखने की चाह में छोड़ देगा. 53 सेकंड के टीज़र में एक्शन जोड़ी एक-दूसरे के खिलाफ खड़ी दिखाई दे रही है और वे एक-दूसरे पर वार करने जा रहे हैं.

फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और यशराज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, ऋतिक आखिरी बार 'सुपर 30' में दिखाई दिए थे, जबकि टाइगर अगली फिल्म 'बागी 3' में श्रद्धा कपूर के साथ नज़र आएंगे. 'वार' 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

Last Updated : Sep 26, 2019, 6:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details