दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

फराह खान की अगली फिल्म में ऋतिक-अनुष्का साथ आएंगे नजर?

कोरियोग्राफर से निर्देशक बनी फराह खान अपनी आगामी फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन और अनुष्का शर्मा को कास्ट करने के लिए तैयार हैं. फिल्म कथित तौर पर 1982 की रिलीज 'सत्ते पे सत्ता' की रीमेक है.

By

Published : Oct 13, 2019, 1:43 PM IST

Courtesy: Social Media

मुंबई:अभिनेता ऋतिक रोशन और अनुष्का शर्मा फराह खान की आगामी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. एक महीने पहले यह बताया गया था कि निर्देशक 'सुपर 30' अभिनेता और 'जीरो' अभिनेत्री को अपनी अगली फिल्म में एक साथ लेने का विचार कर रही हैं. निर्देशक के करीबी सूत्रों से पता चला है कि ऋतिक रोशन और अनुष्का शर्मा को फिल्म के लिए चुन लिया गया है और यह परियोजना 2020 की पहली तिमाही में शुरू होगी.' सूत्र ने आगे खुलासा किया, 'फराह खान 2021 की शुरुआत में फिल्म रिलीज करने की कोशिश कर रही हैं.'

पढ़ें: करण अर्जुन का गाना 'भांगड़ा पा ले' हुआ रीक्रिएट

खबरों की मानें तो फराह खान का आगामी प्रोजेक्ट फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी के साथ साझेदारी में होंगी. इस फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस भी करेंगे. ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म 'वॉर' की सक्सेस का लुत्फ उठा रहे हैं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ ऋतिक के एक्शन सीक्वेंसेंज दर्शकों के लिए फुल ऑन एंटेरटेनमेंट रहे. इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट एक्ट्रेस वाणी कपूर को कास्ट किया गया था. दोनों की केमिस्ट्री को ऑन स्क्रीन पसंद किया गया. फिलहाल, इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो खुद फराह खान ही बता सकती हैं. फराह द्वारा अभिनीत, फिल्म को सिंघम के निर्देशक द्वारा नियंत्रित किया जाएगा.

इस बीच, 'तीस मार खान' निर्देशक की आगामी फ्लिक कथित तौर पर 1982 की रिलीज 'सत्ते पे सत्ता' की रीमेक है. हालांकि, फराह को अभी इस प्रोजेक्ट के बारे में कुछ नहीं बताना है. हाल ही में एक साक्षात्कार में, फराह ने कहा कि एक बार सब कुछ ठीक हो जाने के बाद वह आधिकारिक घोषणाएं करेंगी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, फराह अन्य फिल्मों में 'दिलवाले', 'कुंग फू योगा', 'धड़क', 'वीरे दी वेडिंग' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' जैसी लोकप्रिय फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी के साथ काम कर रही हैं. कोरियोग्राफर से बने निर्देशक के पास 'ओम शांति ओम' और 'हैप्पी न्यू ईयर' सहित कई हिट फिल्में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details