दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

टाइगर और ऋतिक नहीं करेंगे स्टेज शेयर, ऑफ स्क्रीन भी जारी रहेगी 'वॉर'!

अपकमिंग सुपर एक्शन फिल्म 'वॉर' में दो सबसे बड़े एक्शन स्टार्स टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के बीच दुश्मनी फिल्म के बारे में बातचीत का आकर्षण केंद्र रहा है, अब ऑफ स्क्रीन भी टाइगर और ऋतिक की दुश्मनी जारी है.

By

Published : Sep 23, 2019, 1:45 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 4:45 PM IST

war

मुंबईः बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए सेलेब्स नए-नए हथकंडे अपनाते हैं, कुछ मजेदार होती हैं, कुछ अजीबो-गरीब और कुछ डरावनी. एक लाइन में कहे तो जैसी फिल्म वैसी प्रमोशन योजना.


टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'वॉर' के मेकर्स ने फैसला किया है कि दोनों स्टार्स की ऑन स्क्रीन की दुश्मनी को ऑफ स्क्रीन बातचीत का टॉपिक बनाने के लिए दोनों एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन के दौरान स्टेज शेयर नहीं करेंगे.

फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा, 'वॉर में दो सबसे बड़े एक्शन हीरो की दुश्मनी दिखाई जा रही है और हम चाहते हैं कि दर्शक ऋतिक और टाइगर को एक साथ सिर्फ बड़े स्क्रीन पर देखें.'

'फिल्म प्रमोशन के दौरान ये दोनों स्टार्स स्टेज शेयर नहीं करेंगे.'

पढ़ें- होली के रंग में रंगे ऋतिक-टाइगर, डांसिंग स्टाइल में कहा 'जय जय शिव शंकर'

फिल्म में ऋतिक और टाइगर एक दूसरे के खिलाफ खड़े हैं. दोनों स्टार्स जानलेवा स्टंट्स भी करते हुए नजर आएंगे और दोनों के बीच महा मुकाबला भी होगा.

फिल्म में दोनों के बीच होने वाली जंग के बारे में उत्सुकता बढ़ाने के लिए मेकर्स ने फैसला किया है कि टाइगर और ऋतिक एक दूसरे से प्रमोशन्स तक नहीं मिलेंगे! दोनों फिल्म के एलिमेंट्स को और बढ़ाने के लिए सबकुछ अलग-अलग करेंगे.

एक्शन से भरपूर फिल्म में टाइगर और ऋतिक के स्टंटस में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी वाणी कपूर.

यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस्ड सुपर एक्शन फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू में देश भर के सिल्वर स्क्रीन्स पर रिलीज होगी.
Last Updated : Oct 1, 2019, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details