दिल्ली

delhi

हनी सिंह की फिर बढ़ीं मुश्किलें, अश्लील गानों के मामले में कोर्ट ने मांगे वॉइस सैंपल

By

Published : Feb 3, 2022, 1:58 PM IST

हनी सिंह के इस आवेदन का जांच अधिकारी ने विरोध करते हुए कहा था कि सिंगर को 25 जनवरी को पुलिस स्टेशन में पेश होना था, लेकिन वह उपस्थित नहीं हुए और ईमेल के जरिए बताया कि वह बिजी होने के चलते नहीं आ सके.

Honey Singh
हनी सिंह

हैदराबाद :म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर यो यो हनी सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. बीते काफी समय से विवाद सिंगर का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. अब सिंग की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही हैं. दरअसल, नागपुर की एक जिला अदालत ने हनी सिंह को उनका वॉइस सैंपल जमा करने को कहा है. अदालत ने अपने आदेश मेंसिंगर को स्थानीय पुलिस स्टेशन में वॉइस सैंपल के साथ पेश होने को कहा है. गौरतलब है कि हनी पर गानों के जरिए अश्लीलता फैलाने का आरोप है.

जिला और अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश एस ए एस एम अली ने 27 जनवरी को अपने आदेश में सिंगर को 4 से 11 फरवरी के बीच नागपुर के पंचपौली पुलिस स्टेशन में पेश होने को कहा था. अदालत ने सिंगर द्वारा दायर एक आवेदन पर सुनवाई करते हुए यह निर्देश दिया, जिसमें हनी सिंह ने विदेश यात्रा के लिए लगाई गई शर्त में ढील देने की मांग की थी.

अदालत ने हनी सिंह के आवेदन पर 29 जनवरी से 4 फरवरी के बीच दुबई यात्रा की अनुमति देने के साथ उन्हें 4 से 11 फरवरी के बीच पुलिस स्टेशन में पेश होने का भी आदेश सुनाया.

बता दें, हनी सिंह के इस आवेदन का जांच अधिकारी ने विरोध करते हुए कहा था कि सिंगर को 25 जनवरी को पुलिस स्टेशन में पेश होना था, लेकिन वह उपस्थित नहीं हुए और ईमेल के जरिए बताया कि वह बिजी होने के चलते नहीं आ सके.

ऐसे में जांच अधिकारी सिंगर पर जांच में सहयोग ना करने का भी आरोप लगा रहे हैं. अधिकारियों का कहना है कि अगर कोर्ट सिंगर को पेश होने की अनुमति देता है तो वह इस रवैये से कोर्ट में भी पेश नहीं होंगे.

बता दें कि पंचपौली पुलिस ने आनंदपाल सिंह जब्बल की शिकायत पर सिंगर हनी सिंह के खिलाफ धारा 292 (अश्लील सामग्री की बिक्री, वितरण) और आईपीसी और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत शिकायत दर्ज की है.

ये भी पढे़ं : 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से अजय देवगन का FIRST LOOK रिलीज, इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर

ABOUT THE AUTHOR

...view details