दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'अंग्रेजी मीडियम' से सामने आई एक और तस्वीर....कुछ इस अंदाज में दिखे इरफान!

इरफान खान की आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' से एक और तस्वीर सामने आई है. जिसमें इरफान एक्टिवा पर बैठ डायरेक्टर होमी अदजानिया से बात करते नज़र आ रहे हैं.

By

Published : Apr 19, 2019, 10:01 AM IST

Pic Courtesy: File Photo

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार इरफान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. एक तरफ जहां इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में पूरे जोर-शोर से चल रही है. वहीं फिल्म की शूटिंग के दौरान आए दिन कई तस्वीरे सामने आ रही हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से एक और तस्वीर शेयर की गई है.

लगभग 1 साल बाद लंदन से न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवाने के बाद भारत लौटे इरफान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में बिजी हैं. उन्होंने जबसे अपनी इस आगामी कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू की है. उनके फैंस की भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार दिख रहे हैं. फिलहाल एक नई तस्वीर इरफान की इस फिल्म के बारे में हिंट दे रही है.

इस तस्वीर की बात करें तो इसमें इरफान खान अपनी फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. जिसमें इरफान एक एक्टिवा पर बैठे हैं और शायद डायरेक्टर उन्हें उनका अगला सीन समझा रहे हैं. यह तस्वीर अब जमरक वायरल हो रही है. बता दें कि इसके पहले भी इस फिल्म के सेट से इरफान खान और उनकी टीम की तस्वीर सामने आ चुकी है. शूटिंग इस समय उदयपुर में चल रही है. इसके बाद पूरी टीम फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना होने वाली है. याद दिला दें कि इरफान की यह फिल्म उनकी हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है. साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित 'हिंदी मीडियम' में इरफान और पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी. फिल्म भारत की शिक्षा प्रणाली पर आधारित थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details