दिल्ली

delhi

होली 2021: सेलेब्स ऐसे मना रहे हैं होली, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड सेलेब्स महामारी को ध्यान में रखते हुए, सभी सावधानियों का पालन करते हुए परिवार के साथ होली मना रहे हैं. नजर डालते हैं सेलेब्स ने कैसे मनाई होली.

By

Published : Mar 29, 2021, 3:23 PM IST

Published : Mar 29, 2021, 3:23 PM IST

Updated : Mar 29, 2021, 7:35 PM IST

Holi 2021: How celebs are celebrating the festival
होली 2021: सेलेब्स ऐसे मना रहे हैं होली, देखें तस्वीरें

हैदराबाद :रंगो का त्योहार आ चुका है, जिसका इंतजार साल भर तक रहता है. पिछले साल महामारी ने होली के रंग को फीका कर दिया, जिसका असर इस साल भी देखने को मिल रहा है. लेकिन फिर भी लोग अपने-अपने तरीकों से, सभी सावधानियों का पालन करते हुए परिवार के साथ होली मना रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं. नजर डालते हैं सेलेब्स ने कैसे मनाई होली.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर होली के दिन की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. फोटो में बिग बी के साथ जया बच्चन, अभिषेक और श्वेता रंगो से सराबोर नजर आ रहे हैं.

पढ़ें : लंदन में प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ मनाई होली, देखें फोटो

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या और बेटी के साथ होली के दिन की पहले कभी न देखी हुई फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. साथ ही उन्होंने सभी को होली की शुभकामनाएं दी.

संजय दत्त ने भी परिवार के साथ फोटो पोस्ट की और सभी को को होली की शुभकामनाएं दी.

कृति सेनन जो हाल में अरूनाचल प्रदेश में फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर ही हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर होलिका दहन का वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वरून धवन भी हैं, होलिका के तरफ घेरा बना कर फिल्म की टीम रंग बरसे गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है.

कृति सेनन की इंस्टाग्राम स्टोरी

अक्षय कुमार ने अपनी बेटी के साथ एक प्यारी सी फोटो पोस्ट कर अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं दी.

करीना ने इंस्टाग्राम पर तैमूर अली खान की रंगों में डुबी हुई एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'सुरक्षित रहें, मेरी तरफ से हैप्पी होली.'

माधुरी दीक्षित नेने ने अपने पति के साथ होली की थ्रोबैक फोटो शेयर की है. उन्होंने प्रशंसकों को भी होली की थ्रोबैक फोटो शेयर करने के लिए भी प्रोत्साहित किया.

अभिनेत्री काजोल ने अलग-अलग रंग की साड़ी पहने खुद की शानदार तस्वीरों के साथ एक वीडियो पोस्ट कर सभी को होली की शुभकामनाएं दी.

Last Updated : Mar 29, 2021, 7:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details