दिल्ली

delhi

हिमानी शिवपुरी कोरोना पॉजिटिव, बोलीं- 'जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं जांच करवा लें'

By

Published : Sep 12, 2020, 4:18 PM IST

फिल्म इंडस्ट्री में भी कोरोना वायरस का कहर जारी है. फिल्म और टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की.

Himani Shivpuri tests positive for COVID-19
हिमानी शिवपुरी कोरोना पॉजिटिव, बोलीं- 'जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं जांच करवा लें'

मुंबई : फिल्मों और टेलीविजन की जानी मानी अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने कोरोना वायरस का सकारात्मक परिक्षण किया है.

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मैं आप सभी को ये बता देना चाहती हूं कि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं हूं. जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वो अपनी जांच जरूर करवा लें."

इस खबर के सामने आते ही इंडस्ट्री के लोग और उनके फैंस उनके जल्दी ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

मालूम हो कि नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग का प्रशिक्षण हासिल कर चुकीं हिमानी शिवपुरी ने कई नाटकों में काम करने के अलावा, 1984 में फिल्म 'अब आयेगा मजा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिर बाद में 'सूरज का सातवां घोड़ा', 'हम आपके हैं कौन', 'हम साथ साथ हैं', 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से खूब लोकप्रियता बटोरी थी.

पढ़ें : रिया ड्रग केस की जांच में एनसीबी की रडार पर 3 बॉलीवुड सितारे

हिमानी शिवपुरी ने हिंदी फिल्म सिनेमा के इतिहास में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. इनमें से कुछ के नाम है.. 'कोयला', 'परदेस', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'अंजाम', 'कुछ कुछ होता है'.

अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री आज भी अपने फैंस के दिलों में राज करती हैं.

हिमानी 'हमराही', 'हसरतें', 'कसौटी जिंदगी की', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे कई हिट टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details