दिल्ली

delhi

हरनाज संधू से Miss Universe की स्टेज पर कराई थी ये हरकत, वीडियो देख भड़के फैंस

By

Published : Dec 19, 2021, 3:50 PM IST

Updated : Dec 19, 2021, 5:36 PM IST

13 दिसंबर के दिन जब हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब मिला था, तो उस वक्त प्रतियोगिता के होस्ट स्टीव हार्वे ने हरनाज से एक सवाल किया था. अब हरनाज के फैंस संगठन की इस हरकत पर भड़क उठे हैं.

Harnaaz Sandhu
हरनाज संधू

हैदराबाद :देश का सीना उस वक्त गर्व से चौड़ा हो गया था, जब भारत की बेटी हरनाज संधू के सिर मिस यूनिवर्स (2021) का ताज सजा था. देश के इतिहास में यह तीसरी बार हुआ था, जब देश की लाडली ने यह खिताब अपने नाम किया. इस खिताब की खुशी इसलिए भी गर्व महसूस करवा रही है, क्योंकि हरनाज ने इस खिताब का 21 साल का सूखा खत्म किया था. हरनाज फिर सुर्खियों में हैं. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा रहा है कि खिताब वाले दिन स्टेज पर हरनाज से जानवर की आवाज निकालने को कहा था. अब हरनाज के फैंस संगठन की इस हरकत पर भड़क उठे हैं.

बता दें, 13 दिसंबर के दिन जब हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब मिला था, तो उस वक्त प्रतियोगिता के होस्ट स्टीव हार्वे ने हरनाज से एक सवाल किया था. स्टीव ने पूछा था, 'सुना है कि आप जानवरों की आवाज बखूबी निकाल लेती हैं. क्या आप हमें सुना सकती हैं?' हरनाज पहले तो यह सवाल सुनकर चौंकीं और कहा, 'स्टीव, मुझे उम्मीद नहीं थी कि एक दिन वर्ल्ड प्लेटफॉर्म पर यह करूंगी. इतना कहकर हरनाज, बिल्ली की आवाज 'meow' निकालने लगती हैं.

भड़क उठे हरनाज के फैंस

इधर, जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ, तो हरनाज के फैंस का पारा हाई हो गया. एक यूजर, (जिसने यह वीडियो शेयर किया है) ने लिखा, 'जहां अन्य प्रतियोगियों से उनकी सफलताओं और काबिलियत के बारे में सवाल किए गये, वहीं हरनाज संधू से जानवरों की आवाज निकालने का सवाल किया गया, उन्होंने स्टेज पर meow भी किया. मैं जानना चाहती हूं कि आखिर बेहुदा यह सवाल किसने लिखा था?'

'क्या वहां तब कोई नहीं था, जो यह कह सके कि नहीं ऐसा नहीं किया जाता है? स्टीव भी तो इस तरह का सवाल पूछने से इनकार कर सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों नहीं किया? वहीं, हरनाज के कुछ फैंस उनके इस टैलेंट की भी तारीफ कर रहे हैं.

बता दें, हाल ही में खिताब लेकर हरनाज संधू पंजाब अपने गांव लौटी हैं. गांव से हरनाज का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह सरसों के खेतों में भांगड़ा करती नजर आईं और ट्रेक्टर पर बैठीं नजर आ रही थीं.

ये भी पढे़ं : Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu: 3 मिस यूनिवर्स और 6 बार विश्व सुंदरी बनीं भारत की बेटियां

Last Updated : Dec 19, 2021, 5:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details