दिल्ली

delhi

Happy Holi 2022: बिग बी से अक्षय कुमार तक, फैंस को होली की शुभकामनाएं दे रहे सेलेब्स

By

Published : Mar 18, 2022, 10:32 AM IST

Updated : Mar 18, 2022, 10:40 AM IST

बॉलीवुड स्टार्स इस खास मौके पर अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं देना नहीं भूलते हैं. ऐसे में होली 2022 के मौके पर अमिताभ बच्चन से लेकर कॉमेडियन कपिल शर्मा तक ने अपने फैंस को होली की बधाई भेजी है.

Happy Holi 2022
होली

हैदराबाद : हैप्पी होली 2022:आज देशभर में होली का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. बीते दो साल पैनडेमिक की वजह से रंगों भरा होली का त्योहार फीका पड़ा रहा था. वहीं, फिल्म जगत होली सेलिब्रेशन के लिए मशहूर है, ऐसे में सेलेब्स भी दो साल से सब्र करके बैठे रहे. अब बॉलीवुड में होली का जबरदस्त हुड़दंग काटा जाएगा और दो साल की कसर भी पूरी की जाएगी. बॉलीवुड स्टार्स इस खास मौके पर अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं देना नहीं भूलते हैं. ऐसे में होली 2022 के मौके पर अमिताभ बच्चन से लेकर कॉमेडियन कपिल शर्मा तक ने अपने फैंस को होली की बधाई भेजी है.

सदी के 'महानायक' अमिताभ बच्चन देश में कोई भी त्योहार हो, फैंस को शुभकामनाएं देना नहीं भूलते हैं. बिग बी ने रंगों के मजेदार और हुड़दंग त्योहार होली पर अपने फैंस को दिल से शुभकामनाएं दी और फैंस के स्वस्थ जीवन और सुख-समृद्धि की कामना की है.

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने फैंस को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं. अक्षय कुमार की आज फिल्म 'बच्चन पांडे' सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. अक्षय ने 'बच्चन पांडे' की पूरी टीम की ओर से फैंस को होली की बधाई दी है.

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार और अपनी कमाल की कॉमेडी से दर्शकों को लोटपोट करने वाले एक्टर परेश रालव ने इस बार अकेले ही नहीं बल्कि नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा की ओर से फैंस को होली की बधाई दी है.

परेश ने लिखा, 'रंगों का यह त्योहार आपके लिए और अधिक खुशियां, समृद्धि और अच्छा स्वास्थ्य लाए, राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय की ओर से सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं'.

टॉप कॉमेडियन कपिल शर्मा अब स्टार हैं और उनके फैंस की लिस्ट किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं हैं. कपिल भी अब रंग में रंगने लगे हैं और फैंस का होली-दिवाली पर खास ख्याल कर उन्हें भर-भर कर शुभकामनाएं पहुंचाते हैं. कपिल ने होली पर फैंस से कहा है, 'आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, हैप्ली होली 2022'.

ये भी पढे़ं : Holi 2022: शादी के बाद पहली होली मना रहे ये 8 बॉलीवुड न्यू मैरिड कपल

Last Updated : Mar 18, 2022, 10:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details