दिल्ली

delhi

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने दिल्ली पुलिस पर किया कटाक्ष, कहा- 'कंडोम देता है बेहतर सुरक्षा'

By

Published : Jan 9, 2020, 11:57 PM IST

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने दिल्ली पुलिस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि कंडोम दिल्ली पुलिस की तुलना में बेहतर सुरक्षा देता है.

Filmmaker Hansal Mehta Delhi police condom
Filmmaker Hansal Mehta Delhi police condom

मुंबई: फिल्ममेकर हंसल मेहता ने दिल्ली पुलिस पर कटाक्ष किया है, जो जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में नकाबपोश छात्रों द्वारा छात्रों की पिटाई की घटना में अपनी कथित निष्क्रियता पर क्रोध और आलोचनाओं का सामना कर रही है.

एक लोकप्रिय कंडोम ब्रांड एक विज्ञापन के साथ आया है जिसमें लिखा है, "दिल्ली पुलिस की तुलना में बेहतर सुरक्षा। # शेमऑनदिल्लीपॉलिस." अपने ट्विटर पर विज्ञापन को साझा करते हुए, फिल्म निर्माता ने लिखा: "मैं (ब्रांड का नाम) चुनता हूं. आपको सुरक्षित और खुश रखता है."

जेएनयू की घटना में कथित निष्क्रियता के लिए दिल्ली पुलिस को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि वे रविवार दोपहर को तत्काल मदद मांगने वाले छात्रों से एसओएस अलर्ट के बाद कार्रवाई करने में विफल रहे. पुलिस ने कथित तौर पर एक स्पष्टीकरण जारी किया है जहां उन्होंने दावा किया है कि उस दिन विश्वविद्यालय के व्यवस्थापक ब्लॉक के पास तैनात पांच पुलिसकर्मियों को 7.45 बजे से पहले इस मामले में हस्तक्षेप करने के लिए लिखित सहमति नहीं मिली थी.जेएनयू के छात्रों और शिक्षकों पर नकाबपोश गुंडों द्वारा किए गए हमले में कई छात्र बुरी तरह घायल हो गए, जिसमें जेएनयूएसयू के अध्यक्ष आइश घोष भी शामिल हैं. हॉस्टल फीस में बढ़ोतरी को लेकर छात्रों और विश्वविद्यालय प्रशासन के बीच दो महीने तक स्टैंडऑफ के बाद यह हमला हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details