दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस हंसा नंदिनी ने साझा किया दर्द, बोलीं- डरूंगी नहीं

तेलुगु अभिनेत्री हंसा नंदिनी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों को शेयर कर बताया है कि वह ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने कैंसर को चुनौती देते हुए सकारात्मक बातें लिखी हैं.

By

Published : Dec 20, 2021, 6:45 PM IST

Hamsa Nandini
हंसा नंदिनी

मुंबई :तेलुगु अभिनेत्री हंसा नंदिनी ने सोमवार को कहा कि वह स्तन कैंसर से पीड़ित हैं और इस रोग से मुकाबला करने में वह हार नहीं मानेंगी. नंदिनी ने इंस्टाग्राम पर एक बयान के साथ श्वेत-श्याम चित्र साझा किया और अपनी बीमारी के बारे में बताया है. एक्ट्रेस को 'रुद्रम्मादेवी' और 'जय लव कुश' जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है.

नंदिनी ने अपन इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा, 'जिंदगी मेरे सामने चाहे, जो भी चुनौती पेश करे और यह चाहे जितना भी नाइंसाफी भरा दौर हो, मैं इसके सामने झुकुंगी नहीं, मैं अपने अंदर डर और नकारात्मकता नहीं आने दूंगी, मैं हार नहीं मानूंगी, प्यार और साहस के साथ मैं आगे बढ़ूंगी'.

हंसा नंदिनी

नंदिनी (37) ने कहा, 'चार महीने पहले, मुझे मेरे स्तन में छोटी से गांठ महसूस हुई, उसी समय जांच के बाद मुझे पता चल गया कि जिंदगी अब पहले जैसी नहीं रहेगी. इस रोग से 18 साल पहले मेरी मां चल बसी थीं और तभी से मैं इसके साए में जी रही हूं. मैं डर गई थी'.

अभिनेत्री ने कहा कि एक सर्जरी के बाद ट्यूमर निकाल दिया गया था, लेकिन बाद में उनकी जांच में स्तन कैंसर की पुष्टि हुई. उन्होंने कहा कि अब तक उनकी कीमोथेरेपी के नौ चक्र पूरे हो चुके हैं.

(भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details